टेलर ने कहा- 16 रिकॉर्डिंग के बाद बेच दिया था स्कूटर

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर टेलर स्विफ्ट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात चलते चर्चाओं में बनी रहती है। टेलर स्विफ्ट अपने प्रशंसकों के लिए यहां कुछ बड़ी खबरों के साथ आई हैं क्योंकि उन्होंने पहले छह एल्बमों के गीतों की फिर से रिकॉर्डिंग करने की पुष्टि की है। उन्होंने यह घोषणा की जब जून 2019 में मास्टर्स को उसकी जानकारी के बिना स्कूटर ब्रौन को बेच दिया गया था।

वह अपने प्रशंसकों को एक संदेश लिखकर कहती है कि, "मैंने हाल ही में अपने पुराने संगीत को फिर से रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया है और यह पहले से ही रोमांचक और रचनात्मक दोनों तरह से साबित हुआ है।" 30 वर्षीय ने खुलासा किया कि उनके पास "स्टोर में बहुत आश्चर्य" और "मैं आपके लिए इंतजार नहीं कर सकता कि मैं क्या सपना देख रहा हूं।" यह अपने प्रशंसकों को एक लंबे संदेश के अंत में लगभग एक फुटनोट के रूप में आया कि कैसे स्कूटर ने टेलर को अपना काम खरीदने का मौका दिए बिना अपनी संगीत सूची बेची। टेलर प्रशंसकों को समझाता है कि उसकी टीम जून 2019 में अपने मास्टर्स का अधिग्रहण करने के लिए स्कूटर के संपर्क में थी। टेलर ने 2017 के प्रतिष्ठा के माध्यम से अपने पहले छह एल्बमों को रिकॉर्ड किया। टेलर, शैमरॉक के नेताओं को समझाता है कि वह अपने एल्बमों को फिर से रिकॉर्ड करने के साथ आगे बढ़ेगी, जो स्कूटर के पास थी। स्कूटर ब्रौन ने अपने पहले छह एल्बमों के लिए स्वामी को खरीदा और अब उन्हें स्विफ्ट को वापस खरीदने का मौका दिए बिना बेच दिया।

वह बिग मशीन के मालिक स्कॉट बोरचेता को भी दोषी ठहराने का दावा करती है, जिसने टेलर के दुश्मन को बेच दिया था। टेलर ने कहा "जब मैंने स्कॉट के हाथों में अपने स्वामी को छोड़ दिया, तो मैंने इस तथ्य के साथ शांति बनाई कि आखिरकार, वह उन्हें बेच देगा ... ... इसका मतलब हमेशा के लिए है।"

यह भी पढ़ें:-

जैक ब्लैक के डांस को देख हिल गया पूरा सोशल मीडिया

पॉल वेस्ले ने जस्टिन बीबर को बताया प्यारा बच्चा

ब्रिटनी स्पीयर्स ने बर्थडे से पहले ही मनाया जश्न

Related News