तारक मेहता... फेम 'बबिता जी' ने बदला अपना लुक, नया रूप देख हो जाएंगे दंग

टीवी का चर्चित कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी मतलब मुनमुन दत्ता अपने ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। तारक मेहता के शो के भीतर तो अभिनेत्री अपनी अदाओं से जेठालाल को दिवाना बनाती ही हैं साथ ही वास्तविक जिंदगी में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। अभिनेत्री अपनी फिटनेस तथा फैशन गोल्स से सभी को खुश करती हैं। हाल ही में उन्होंने प्रशंसकों को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है। सामान्य रूप से घने तथा लंबे काले बालों में दिखाई देने वाली अभिनेत्री ने अपने बाल छोटे करा लिए हैं।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपने नए अवतार में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने ना केवल अपने बालों को नया शेप दिया है बल्कि उन्होंने अपने बालों पर नया रंग भी कराया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक वीडियो साझा किया है तथा अपने नए लुक की झलक दी है। अभिनेत्री ने पोस्ट साझा करने के साथ ही कैप्शन में लिखा कि- ''लंबे समय बाद छोटे बाल।'

वही इसमें कोई दोराय नहीं है कि मुनमुन दत्ता टेलीविज़न जगत के सबसे ग्लैमरस पर्सनालिटीज में से एक हैं। अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अपनी काफी सारी तस्वीरें साझा करती हैं जिसे प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ वे आरम्भ से ही जुड़ी हुई हैं। प्रशंसक जेठालाल संग उनकी स्पेशल ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग को हमेशा से बेहद पसंद करते आए हैं। ये शो देश के सबसे अधिक वक़्त तक चलने वाले टेलीविज़न शोज में से एक है। हाल ही में वे अपनी मां के होमटाउन गई हुई थीं। लगभग एक वर्ष पश्चात् वे वहां गई थीं। इस के चलते अपने मां के साथ अभिनेत्री ने तस्वीरें भी साझा की थीं तथा खुशी व्यक्त की थी।

मौनी रॉय ने की लोगों से अपील, कहा- बच्चों को स्कूल में पढ़ाई जाए भगवत गीता...

उदित नारायण और सायली कांबले की जुगलबंदी ने बांधा समां, परफॉरमेंस देख झूम उठे अनु मलिक

'भाभी जी घर पर हैं' में होगी इस नए शख्स की एंट्री

Related News