इंस्टा पर वायरल हुआ तारा का धाँसू वीडियो, कर रही थी कुछ ऐसा काम

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली अदाकारा तारा सुतारिया का एक सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम के जरिए सामने आया है और इस वीडियो में तारा अपने कातिलाना अंदाज से हर किसी का दिल जीत रही हैं. बता दें कि तारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और उनके इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो में तारा द्वारा ब्लैक कैमी टॉप और क्रीम कलर का वाइड लेग जींस पहनी गई है. 

ख़ास बात यह है कि साथ में तारा द्वारा काला चश्मा भी लगाया हुआ है और अपने इस लुक को तारा द्वारा ब्लैक नेलपेंट और न्यूड शेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया गया है. वहीं आपको यह भी बता दें कि अदाकारा तारा सुतारिया खुद भी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो साझा करती ही रहती हैं. एक्ट्रेस तारा आए दिन अपनी हर एक्टिविटी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और फैंस उनके हॉट एंड बोल्ड अवतार को काफी पसंद भी कियाकरते हैं.

एक्ट्रेस तारा के फिल्मी करियर की बात की जाए तो तारा द्वारा करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था और इसी फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. 

'कबीर सिंह' को 'अर्जुन रेड्डी' ने इस तरह दी हिट होने की शुभकामना

Article 15 : मुश्किलों में आयुष्मान की फिल्म, डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी

Gulabo Sitabo : अमिताभ-आयुष्मान की सुरक्षा बढ़ाई, सेट पर हुआ था ऐसा काम

शूटिंग के बाद ब्रेक पर निकले आलिया रणबीर...

Related News