लॉकडाउन के बीच पुरानी यादों में खोई तापसी पन्नू

आप तो जानते ही होंगे इस समय कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से सभी स्टार्स घर अभी घर में हैं. जी हाँ, इसी दौरान कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो अपनी पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इन यादों की तस्वीरें साझा कर रहे हैं. इन सभी स्टार्स में हाल ही में तापसी पन्नू भी शामिल हो गईं हैं. जी दरअसल कई स्टार्स ने अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें बचपन की तस्वीरें भी शामिल है.

 

इन्ही में तापसी पन्नू लगातार अपनी पुरानी फोटो ही शेयर कर रहीं हैं और अब तक एक्ट्रेस ने पिछले कुछ दिनों में अपनी कई थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि तापसी ने बुधवार को ही एक ही तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपना टैटू दिखा रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने बताया है कि यह तस्वीर फिल्म पिंक के दौरान करवाए गए पहले टैटू ट्रायल की है. इसी के साथ तापसी ने अपने पुराने बालों की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके कर्ली हेयर दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि वो ऐसे बालों के लिए अब काफी मेहनत कर रही हैं.

 

वैसे तापसी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अपने बेहतरीन अभिनय से उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है. तापसी को आज तक आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा वह एक बेहतरीन अभिनय करने में आगे हैं. इस समय वह अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए दिखाई दे रहीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

कभी एक-एक रुपए के लिए तरसते थे रेमो डीसूजा, अब हैं करोड़ों के मालिक

अजय देवगन के कारण आज भी कुँवारी है 48 साल की यह मशहूर अदाकारा

लॉकडाउन के बीच यह काम सीख रहीं हैं आलिया भट्ट

Related News