76 की उम्र में बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- 'सठिया गई बुढ़िया'

बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में कामयाब ना हो पाने वाली एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है और इस दौरान वह बहुत हॉट नजर आईं. उस दौरान के पार्टी के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं. उनकी पार्टी में उनके दोस्तों के अलावा उनकी मां तनुजा मुखर्जी भी शामिल हुई थीं. जी हाँ, आप देख सकते हैं पार्टी में तनीषा के साथ सभी लोग स्विम सूट में नजर आए थे. लेकिन इस दौरान सबसे खास रहा 76 वर्षीय तनुजा मुखर्जी का स्विम सूट में नजर आना.

 

उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा. वहीं अब जब तनीषा की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं तो उनकी माँ तनुजा मुखर्जी खूब ट्रोल हो रहीं हैं. कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें कहा है, बुढ़ापे में सठिया गई है बुढ़िया, वहीं कुछ ने उन्हें बूढी घोड़ी लाल लगाम तक कह दिया है. वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जो उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. आप देख सकतें तनीषा मुखर्जी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'बर्थडे की क्या शानदार शुरुआत हुई.'

वैसे तनीषा ने तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर किया है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. तनीषा की बहन काजोल के बारे में बात करें तो वह आजकल अपनी अगली शॉर्ट फिल्म देवी के प्रमोशन में बिजी हैं इसी कारण वह यहाँ शामिल नहीं हो पाईं. वहीं तनीषा और काजोल की मां तनुजा बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं आप जानते ही होंगे तनुजा की गिनती बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में होती है. उन्होंने हाथी मेरे साथी, बंदिश, अनोखा रिश्ता, स्वर्ग नर्क और अनुभव जैसी फिल्मों में अपना बेहतरीन काम दिखाया है.

मालदीव में बैकसाइड कर्व फ्लॉन्ट करती नजर आई यह हॉट अदाकारा

हमेशा के लिए बंद हो रहे जापानी थिएटर ने लास्ट शो में दिखाई "3 इडियट्स", रहा हॉउसफुल

thappad box office : तापसी की 'थप्पड़' की कमाई में आयी कमी

Related News