मालदीव में बैकसाइड कर्व फ्लॉन्ट करती नजर आई यह हॉट अदाकारा
मालदीव में बैकसाइड कर्व फ्लॉन्ट करती नजर आई यह हॉट अदाकारा
Share:

बॉलीवुड में अपना खूब नाम कमाने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने हॉट लुक के कारण आए दिन सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनका सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज हर कोई देख चुका है और वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चाओं में आ जाती हैं. अब तक एक्ट्रेस फिल्मों में कई बोल्ड कैरेक्टर्स प्ले कर चुकीं हैं लेकिन इसी के साथ वे रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हुई थीं और वहीं से उन्होंने कई फोटोज को शेयर कर दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela) on

जी दरअसल एक्ट्रेस तस्वीर में समंदर किनारे टील कलर की टू पीस बिकिनी में नजर आ रही हैं वहीं वह इन तस्वीरों में बैकसाइड पोज दे रही हैं और बैकसाइड कर्व फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रहीं हैं. अपने शेयर किए गए फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'पीछे से हो या आगे से, मालदीव का पानी मुझे हमेशा चमकीला पाता है. स्वर्ग में थोड़े समय की छुट्टी पर.' बीते दिनों ही उर्वशी रौतेला ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया.

वहीं आपको याद ही होगा उस दौरान अपनी एक फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'आज सूरज सिर्फ मेरे लिए आम दिनों की अपेक्षा ज्यादा तेज चमक रहा है. पृथ्वी की सबसे शानदार शख्सियत को यानी मुझे जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. मुझे इतनी सारी बर्थडे विशेज देने के लिए शुक्रिया. मैं काफी स्नेहपूर्ण महसूस कर रही हूं. मेरे जन्मदिन के दिन हॉलिडे होना चाहिए.' वह अपने जन्मदिन पर हॉलिडे चाहती थीं जो हो नहीं सका. उर्वशी रौतेला के पास इन दिनों को प्रोजेक्ट नहीं है लेकिन खबरें हैं वह जल्द ही एक नयी फिल्म के लिए तैयार हैं.

शिखा मिश्रा का सेट पर खास अंदाज में मनाया गया जन्मदिन, यहाँ देखे क्यूट फोटो

Short Film Devi: देवियों ने समाज के कड़वे सच को रखा सबके सामने

सेक्सी अवतार दिखाकर इस मॉडल ने लूटी सबकी नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -