प्रेमिका की शादी की खबर सुनकर घर जा पहुंचा प्रेमी, तो लड़की के परिजनों ने कर डाला ये हाल

डिंडीगुल: तमिलनाडु राज्य के डिंडीगुल शहर में एक 21 साल के शख्स के क़त्ल करने के आरोप में चार व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। वही ये घटना उस समय हुई जब व्यक्ति किसी और से अपनी प्रेमिका की शादी की सुचना सुनकर उसके घर आया था। शख्स की पहचान के नाम से की गई। भारतीराजा (21) डिंडीगुल शहर के नाथम के पास पुडुपट्टी में रहता था। उसने कैटरिंग की पढ़ाई की थी तथा सिरुमलाई के एक प्राइवेट होटल में काम करता था।

भारतीराजा को तमिलनाडु के मुंगिलपट्टी के मुलई नगर की 20 वर्षीय परमेश्वरी नाम की लड़की से प्यार हो गया था। वे बीते पांच वर्ष से रिश्ते में था। जब लड़की के परिवार को भारतीराजा के साथ उसके रिलेशन के बारे में पता चला, तो उन्होंने उसकी शादी किसी और से करने का निर्णय किया। दरअसल, जब परमेश्वरी ने भारतीराजा को अपनी शादी के बारे में बताया, तो बाद में वह अपने दो मित्रों के साथ सोमवार को परमेश्वरी के घर गया।

वही भारतीराजा को उनके घर के बाहर देखकर, परमेश्वरी के माता-पिता, भाई मलाइचामी तथा संबंधियों में भारतीराजा के साथ विवाद हो गया। गुस्सा होकर, मलाइचामी ने एक पत्थर पकड़ लिया तथा भारतीराज पर वॉर करने लगा। झगड़े में गंभीर रूप से चोटिल भारतीराजा को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि, हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। मामले की तहरीर नाथम पुलिस को दी गई। वे अवसर पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नाथम सरकारी अस्पताल भेज दिया। 

'यह घर बिकाऊ है', कानपुर से भी भाग रहे हिन्दू, बोले- इस्लाम कबूलने का दबाव डालते हैं मुस्लिम

शादी करके लौटे शख्स को पता चली ऐसी सच्चाई की गुस्से में पीटने लगा अपना सिर, हुआ ये बड़ा खुलासा

'कहीं कोरोना न हो जाए', इस डर से पति-पत्नी सहित पूरे परिवार ने जहर खाकर दे दी जान !

Related News