शादी करके लौटे शख्स को पता चली ऐसी सच्चाई की गुस्से में पीटने लगा अपना सिर, हुआ ये बड़ा खुलासा

कानुपर: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और अजीब मामला सामने आया है जिसमे एक शख्स की शादी तय हुई। लड़की से मिला तथा उसे वो पसंद आ गई। लड़की ने भी राजी खुशी से शादी के लिए मंजूरी दे दी। धूमधाम से शादी हुई। दूल्हा अपनी चांद सी दुल्हन को लेकर घर आया। घर पर बहूभोज के पश्चात् सुहागरात में दुल्हन के पास दूल्हा पहुंचा। कुछ देर पश्चात् ऐसी सच्चाई समाने आई कि दूल्हा सिर पीटने लगा। 

वही दूल्हे ने जब परिजनों को ये बात बताई तो सब हैरान हो गए। किसी को भी इस बात का अनुमान नहीं था कि उनके साथ इतना बड़ा धोखा हुआ है। दरअसल व्यक्ति जिसे चांद सी दुल्हन समझ रहा था वो एक ट्रांसजेंडर था। शख्स ने ससुराल वालों पर धोखा देने का आरोप लगाया है। दूल्हे ने ससुराल वालों के विरुद्ध थाने में शिकायत दायर कराई है।

दायर शिकायत के अनुसार, 28 अप्रैल को कानपुर के शास्त्री नगर निवासी व्यक्ति ने पनकी इलाके की लड़की से शादी की। शादी के पश्चात् सुहागरात में फिजिकल होते वक़्त असहजता महसूस हुई। लड़के ने पत्नी को कुछ समय तक देखा। उसे अक्सर बीमारी और दूसरी समस्यां रहती थी। वो प्रत्येक समय रात में असहज रहती थी। उसे लगा कि उसकी सेहत ठीक नहीं है। वो स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास ले गया। वहां ले जाने के पश्चात्  पता चला कि उसकी पत्नी ट्रांसजेंडर है। शख्स ने शादी के 51 दिन पश्चात् पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट के साथ ससुराल वालों और ट्रांसजेंडर के खिलाफ प्राथमिकी दायर कराई है।

'कहीं कोरोना न हो जाए', इस डर से पति-पत्नी सहित पूरे परिवार ने जहर खाकर दे दी जान !

Moody's की रिपोर्ट में भारत को झटका, आर्थिक वृद्धि को लेकर आई बुरी खबर

मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज को है एक बेस्ट फिल्म की तलाश 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -