'कहीं कोरोना न हो जाए', इस डर से पति-पत्नी सहित पूरे परिवार ने जहर खाकर दे दी जान !
'कहीं कोरोना न हो जाए', इस डर से पति-पत्नी सहित पूरे परिवार ने जहर खाकर दे दी जान !
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में चार लोगों के पूरे परिवार द्वारा ख़ुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. आत्महत्या के साथ ही उसका कारण और ज्यादा चौंकाता है. शुरुआती जांच के अनुसार, एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि उनको कोरोना वायरस होने का डर था, इसलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली. यह घटना कर्नूल शहर के वड्डगेरी में हुई है. यहां परिवार के चारों सदस्यों ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है.

परिवार के सदस्यों की शिनाख्त प्रताप (उम्र 42 साल), हेमलता (36), जयंत (17), रिशिता (14) के रूप में हुई है. पति-पत्नी के साथ दोनों बच्चों के शव भी घर से बरामद हुए हैं. प्रताप एक टीवी मेकेनिक था. वहीं बेटा जयंत कोई कोर्स कर रहा था. बेटी रिशिता महज सातवीं क्लास में पढ़ती थी. बुधवार को पड़ोसियों को कुछ संदेह हुआ. क्योंकि बहुत देर से परिवार का कोई सदस्य बाहर नहीं आया था. ऐसे में पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया. कोई जवाब ना मिलने पर पुलिस को बुलाया गया.

पुलिस ने गेट तोड़ कर देखा, तो अंदर चारों के मृत शरीर जमीन पर पड़े थे. घर से सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें लिखा है कि उनके दोस्तों और रिश्तेदारों की कोरोना से मौत हुई थी. ऐसे में उनको डर था कि उनको भी संक्रमण ना हो जाए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके शवों को आगे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

केरल सरकार के साथ फेडरल बैंक के साथ किया समझौता

इनहेलेशन उत्पाद के लिए यूएसएफडीए की मंजूरी मिलने से ग्लेनमार्क फार्मा का स्टॉक बढ़ा

इंडिगो एयरलाइन ने टीके लगाने वाले यात्रियों को फ्लाइट टिकट पर छूट देने का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -