NEET को लेकर सूर्या शिवकुमार चला रहे थे हिडन एजेंडा, अब मिली सख्त चेतावनी

बीते माह दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता सूर्या शिवकुमार ने नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट मतलब नीट को लेकर अपने विचार रखे थे। अब सूर्या को इन विचारों की वजह से चेतावनी दी जा रही है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु की भारतीय जनता पार्टी यूथ विंग ने एक बैठक बुलाई थी, जिसमें तमिल सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार को नीट पर उनके विचारों को लेकर चेतावनी देते हुए एक प्रस्ताव पारित किया गया।

बता दें कि सूर्या ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से नीट की परीक्षा को स्थगित करने की मांग की थी तथा साथ ही इसे सोशल इनजस्टिस करार दिया था। सूर्या अगाराम नामक एक शैषणिक संस्थान चलाते हैं, जिसमें निर्धन पृष्ठभूमि से आए बच्चों को उचित शिक्षा प्रदान कराई जाती है। नीट स्थगित करने की मांग करते हुए सूर्या ने यह भी आरोप लगाया था कि नीट, निर्धन पृष्ठभूमि से आने वाले विद्यार्थियों के डॉक्टर बनने के सपने को लूट रहा है।

नीट रद्द करने के पीछे एक्टर का हिडन एजेंडा:- अभिनेता ने यह भी बताया था कि चूंकि भारत विभिन्न भाषाओं, परंपराओं तथा सांस्कृतिक मूल्यों से युक्त देश है, इसलिए शिक्षा राज्य का विषय होना चाहिए, जिससे इसमें प्रदेश अपने तरीके से परिवर्तन कर सके। रविवार को हुई बैठक में तमिलनाडु बीजेपी यूथ विंग के अध्यक्ष विनोद पी। सेल्वम ने एक्टर सूर्या शिवकुमार पर विद्यार्थियों को गलत प्रोपेगैंडा के तहत भ्रमित करने का आरोप लगाया। इसके साथ-साथ केंद्र सरकार द्वारा लाई गई कल्याणकारी योजनाओं का विरोध करने को अभिनेता का हिडन एजेंडा बताया गया, जिसके चलते अभिनेता के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित किया गया। विनोज पी। सेल्वम ने सूर्या को इस प्रकार एजेंडा न चलाने की चेतावनी दी और कहा कि यदि वह ऐसा करना बंद नहीं करते हैं तो उनके विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी।

पूजा देवरिया की डाइविंग रील ने खींचा फैंस का ध्यान

फिल्म 'रुद्र थंडवम' के लिए जारी किया गया एक नया रैप

एलम जेसन मोमोआ ने अपने सह-कलाकार को दी बधाई

 

Related News