फिल्म 'रुद्र थंडवम' के लिए जारी किया गया एक नया रैप
फिल्म 'रुद्र थंडवम' के लिए जारी किया गया एक नया रैप
Share:

'द्रौपती' की जोड़ी के निर्देशक मोहन और रिचर्ड ने अपनी पहली सफल फिल्म के बाद 'रुद्र थंडवम' के लिए फिर से टीम बनाई है। 'रुद्र थंडवम' के निर्माताओं ने हाल ही में शूटिंग पूरी की है। निर्देशक मोहन ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी पुष्टि की है और फिल्म की शूटिंग की अनुमति देने के लिए तमिलनाडु सरकार को धन्यवाद दिया है। मोहन ने यह भी पुष्टि की है कि 'रुद्र थंडवम' सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जल्द ही शुरू होगा।

'रुद्र थंडवम' में रिचर्ड और धरशा गुप्ता मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि एक अभिनेता के रूप में भी प्रशंसकों को प्रभावित करने वाले निर्देशक गौतम मेनन प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहे हैं। जैसे, दोनों की पहली फिल्म, 'रुद्र थंडवम' भी एक गंभीर विषय को प्रस्तुत करती है, और यह फिल्म कथित तौर पर एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है। 'रुद्र थंडावम' में रिचर्ड पहली बार पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं।

धरसा गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए अभिनय किया है और इसने सिनेप्रेमियों की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। जुबिन संगीत दे रहे हैं, जबकि छायांकन फारूक जे द्वारा नियंत्रित किया जाता है। फिल्म का निर्माण मोहन के जीएम फिल्म कॉर्पोरेशन ने 7 जी फिल्म्स के सहयोग से किया है।

श्रीनगर में पीएजीडी की बैठक में बताया गया राज्य का हाल

Twitter को दूसरी बार नोटिस जारी, अब ग्रीवांस अफसर को यूपी पुलिस ने बुलाया थाने

आमिर-किरण जैसे है शिवसेना और बीजेपी के रिश्ते: संजय राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -