एलम जेसन मोमोआ ने अपने सह-कलाकार को दी बधाई

गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता जेसन मोमोआ ने हाल ही में अपने एक्वामैन के सह-कलाकार एम्बर हर्ड को एक बच्चे का स्वागत करने पर बधाई दी! यदि आप नहीं जानते हैं, तो इस सप्ताह की शुरुआत में, 35 वर्षीय अभिनेत्री ने घोषणा की कि उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सरोगेट के माध्यम से अपने पहले बच्चे, बेटी ओनाघ का स्वागत किया था।

समाचार साझा करने के बाद से, एम्बर को मित्रों और प्रशंसकों से शुभकामनाओं के साथ बमबारी कर दिया गया है, अब, एम्बर के एक्वामैन सह-कलाकार ने भी उसे बधाई देने के लिए टिप्पणियों का सहारा लिया, 41 वर्षीय अभिनेता ने इमोजी के माध्यम से एम्बर और 12 सप्ताह की बेटी ओनाघ की तस्वीर पर कमेंट किया है। जेसन के खुद दो बच्चे हैं, बेटा नाकोआ-वुल्फ, 12, और बेटी लोला, 13, पत्नी लिसा बोनेट के साथ रहते है।

कुछ दिनों पहले इस खबर की घोषणा करते हुए, एम्बर ने लिखा- "मैं इस खबर को आपके साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं," अपनी और अपनी बेटी की एक तस्वीर साझा की। “चार साल पहले, मैंने फैसला किया कि मुझे बच्चा पैदा करना है। मैं इसे अपनी शर्तों पर करना चाहती थी। अब मैं इस बात की सराहना करती हूं कि महिलाओं के रूप में हमारे भाग्य के सबसे बुनियादी हिस्सों में से एक के बारे में इस तरह से सोचना हमारे लिए कितना क्रांतिकारी है। "मुझे आशा है कि हम एक ऐसे बिंदु पर पहुंचेंगे जहां यह सामान्य है कि एक पालना रखने के लिए एक अंगूठी नहीं चाहिए। “मेरा एक हिस्सा यह कायम रखना चाहती है कि मेरा निजी जीवन किसी के काम का नहीं है। मुझे यह भी पता चलता है कि मेरे काम की प्रकृति मुझे इस पर नियंत्रण करने के लिए मजबूर करती है। मेरी बेटी का जन्म 8 अप्रैल 2021 को हुआ था। उसका नाम ओनाघ पैगे हर्ड है। वह मेरे बाकी जीवन की शुरुआत है। ” एम्बर के मैजिक माइक XXL कोस्टार एंडी मैकडॉवेल ने भी अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए लिखा, "बधाई हो यह जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा है।" 

आज CoWin Global Conclave को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ग्लोबली लॉन्च होगा CoWIN ऐप

'...नहीं तो पूरी दुनिया में सूखा ला दूंगा,' स्वयं को भगवान विष्णु का अवतार ने सरकार को दी धमकी

फार्म यूनियन ने मानसून सत्र के दौरान संसद के बाहर रोजाना धरने की घोषणा की

Most Popular

- Sponsored Advert -