पूजा देवरिया की डाइविंग रील ने खींचा फैंस का ध्यान
पूजा देवरिया की डाइविंग रील ने खींचा फैंस का ध्यान
Share:

पूजा देवरिया जिन्होंने 2011 में धनुष की 'मयक्कम एना' के साथ कॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, उन्होंने कई वर्षों में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ उद्योग में अपनी पहचान बनाई है। इंस्टा पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. बिल्लियों से प्यार करने वाली एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बिल्लियों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। और उन्हें उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। थिएटर स्पेस में काफी एक्टिव रहने वाली पूजा एक्टिंग वर्कशॉप से ​​जुड़े पोस्ट भी शेयर करती हैं।

और अब, उसने अपने प्रशंसकों को एक मजेदार पोस्ट के साथ आश्चर्यचकित कर दिया है, जहां वह दोस्तों के झुंड के साथ गोताखोरी करती नजर आ रही है। अपने सोशल मीडिया पेज पर एक छोटी रील साझा करते हुए, वह लिखती हैं, “डाइविंग, तैराकी, चढ़ाई और स्केटिंग के उस्तादों के बीच एक आवेगी जम्पर। हमारे पास जो कुछ भी था वह सर्द था। ” 

वह सिलंबम का भी अभ्यास करती हैं। हाल ही में उनके द्वारा पोस्ट की गई रीलों में से एक, सिलंबम का अभ्यास करते हुए, ने कई लोगों का ध्यान खींचा। यद्यपि वह एक अनुभवी व्यक्ति की तरह इसका अभ्यास कर रही थी, उसने उल्लेख किया था कि वह वर्षों बाद छड़ी को छू रही थी। कॉलीवुड में, अभिनेत्री को आखिरी बार 2019 में 'वेल्लई पुकल' और 'अयोग' में देखा गया था।

केरल में बच्चे को दुर्लभ बीमारी से बचाने के लिए लोगों ने जुटाए इतने करोड़ रूपए

आतंक कानून के तहत जेल में बंद भारतीय कार्यकर्ता फादर स्टेन स्वामी का हुआ निधन

केरल में नाव पलटने से 3 मछुआरों की मौत, रेस्क्यू किए गए 4 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -