Tallon Griekspoor ने अपने नाम किया एटीपी विश्व टूर खिताब

नीदरलैंड के टालोन ग्रीकस्पूर ने एक बहुत रोमांचक मुकाबले में बेंजामिन बोंजी को हराकर पहला ATP विश्व टूर खिताब भी अपने नाम कर लिया है। नीदरलैंड के इस खिलाड़ी ने टाटा ओपन महाराष्ट्र के फाइनल में फ्रांस के बोंजी को 4.6, 7.5, 6.3 से मात दे चुके है। दोनों खिलाडिय़ों ने बालेवाड़ी स्टेडियम पर जबर्दस्त खेल भी दिखा चुके है। खबरों का कहना है कि पहले सेट में लग रहा था कि मुकाबला टाइब्रेकर तक खिंचेगा लेकिन ग्रीकस्पूर ने डबल फॉल्ट कर दिया और बोंजी ने तीन ब्रेक प्वाइंट के साथ पहला सेट अपनी झोली में दाल दिया है। खबरों का कहना है कि दूसरे सेट में भी मुकाबला बराबरी भी करने लगा है  और दोनों खिलाडिय़ों की बेहतर सर्विस देखने के लिए मिल रही है। इस सेट में ग्रीकस्पूर ने वापसी करते हुए मुकाबले को निर्णायक सेट में बने हुए है। तीसरे सेट में उन्होंने बोंजी को वापसी का अवसर नहीं दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नकाशिमा को खिताब जीतने पर कहा- यह यहां एक सपने जैसा लगता है। मेरे गृहनगर में मेरा पहला ATP खिताब। यहां अपना पहला खिताब हासिल करने में सक्षम होने के लिए अविश्वसनीय अवसर है। आज रात यहां अद्भुत माहौल है और मैं वास्तव में सभी का धन्यवाद कहना चाह रहा हूँ।

नकाशिमा ने इस बारें में बोला है कि- आज यहां कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे हमेशा से पता था कि कुछ कठिन क्षण होने वाले है। जिनके पास अपने जूनियर दिनों में ‘महान दोस्त’ गिरोन के साथ अभ्यास करने की यादें भी है। मुझे पता था कि यह आसान नहीं होने वाली है। मुझे हर गेम के लिए संघर्ष करना पड़ गया है। दूसरे सेट की शुरुआत में मैंने अपनी सर्विस को खो चुके है लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अगले गेम में खुद को मजबूती से वापसी लाने में कामयाबी  हासिल की।

रात के अँधेरे में सूर्या ने बिखेरी चमक, महज 45 गेंदों पर जड़ा शतक, श्रीलंका की करारी हार

चेतन शर्मा फिर बने टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर, BCCI ने किया चयन समिति का ऐलान

मुंबई के अस्पताल में 3 घंटे चला ऋषभ पंत का ऑपरेशन, जानिए अब कैसी है हालत ?

Related News