कैमरा देखकर पोज़ देने खड़े हो गए तैमूर, मम्मी करीना के खींचने पर भी नहीं माने

बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट स्टार किड तैमूर अली खान की हर दिन कोई ना कोई नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल तो होती ही है. तैमूर अभी महज एक साल के ही हुए है लेकिन फैन फॉलोविंग के मामले में वो सबसे आगे है. जन्म से ही तैमूर सभी के फेवरेट है. हाल ही में उनकी कुछ फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे तैमूर हर बार की तरह इस बार भी बहुत ही क्यूट नजर आए.

इन तस्वीरों में आप देख सकते है तैमूर ने मीडिया के कैमरे को देखते ही फिर से क्यूट पोज़ देना शुरू कर दिए. उन्होंने ब्लू कलर की एडिडास प्रिंट की टी-शर्ट पहनी है और नीचे शॉर्ट्स पहने है. इन दिनों तो तैमूर बदली हुई हेयर स्टाइल में भी नजर आ रहे है. पिछले कुछ दिनों से तैमूर छोटी बांधकर घूम रहे हैं.

तैमूर को तो अब कैमरे की आदत सी हो गई है. इन तस्वीरों में भी आप देख सकते है तैमूर को उनकी मम्मी करीना हाथ पकड़कर ले जा रही है लेकिन वो जाने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. कैमरे को देखकर तैमूर वही खड़े हो जाते है. तैमूर अपनी मम्मी के साथ नानी बबीता के घर गए थे वही मीडिया ने एक बार फिर उनकी क्यूटनेस को अपने कैमरे में कैद कर लिया. वाकई में तैमूर को देखकर तो हर कोई उनका दीवाना हो जाए.

सलमान खान के साथ काम करना पसंद नहीं करती ये अभिनेत्रियां

अब अपनी पत्नी के साथ मिलकर फ़िल्में बनाएंगे बराक ओबामा

15 साल के लड़के द्वारा मोलेस्टेशन का शिकार हुई सुष्मिता सेन

 

Related News