सारा अली खान ने शेयर की भाई की क्यूट फोटो, स्माइल देखकर ही हो जायेंगे फ़िदा

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने पिछली बार रक्षाबंधन पर जब तैमूर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. ये तो सभी जानते हैं कि सारा अली खान अपने छोटे भाई से बहुत प्यार करती हैं और अक्सर  ही उनकी तस्वीर शेयर करती रहती है. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. यही फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है. बता दें, इस बार तैमूर के साथ साथ सारा के भाई इब्राहिम भी दिख रहे हैं. 

दरसल, सारा ने ईस्टर के मौके पर अपने 'ईस्टर बनीज' की तस्वीर शेयर की है. सारा ने तैमूर और इब्राहिम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'माई ईस्टर बनीज'. सारा की इस तस्वीर को 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस खास तस्वीर पर फैन्स 'क्यूट ब्रदर्स', 'क्यूटेस्ट पिक्चर' जैसे कॉमेन्ट कर रहे हैं. आप भी देखिए सारा के भाइयों की यह बेहद प्यारी तस्वीर. इसमें तैमूर कितने अच्छे लग रहे हैं ये बताने की जरूरत नहीं है. वहीं इब्राहिम बिलकुल अपने पिता जैसे लग रहे हैं. 

सारा अली खान अपनी मां अमृता और सैफ के अलगाव को लेकर कई बार बेबाकी से बात कर चुकी हैं. दोनों परिवारों में एक-दूसरे के लिए सम्मान और प्यार है. सारा अक्सर करीना कपूर खान की भी खुलकर तारीफ करती दिखी हैं.  'केदारनाथ' से बॉलिवुड में डेब्यू करने के बाद सारा 'सिंबा' में रणवीर सिंह के ऑपोजिट नजर आई थीं. अब वह 'लव आज कल' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. 

SOTY 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के बारे में जानें कुछ अनजानी बातें

करण जौहर को रहना होगा सावधान, जल्द लग सकता है एक और बड़ा झटका !

सलमान-संजय ने अपने पुराने हिट गाने पर किया डांस, फैंस की बढ़ गई डिमांड

Related News