'मंजू' के साथ की तब्बू ने अपनी तुलना, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों दे दे प्यार दे फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वो अजय देवगन की एक्स वाइफ के रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने बताया है कि उन्होंने फिल्म के किरदार को अपने निजी जीवन से आसानी से रिलेट कर लिया था. उन्होंने अपनी तुलना अब फिल्म में अपनी किरदार से की है. 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में तब्बू के किरदार का नाम मंजू है और उन्होंने कहा है कि मंजू और मेरी रियल लाइफ में कोई भी अंतर नहीं है. वे बिलकुल इसी की तरह है. हाल ही में अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में कहा है कि ''मैं मंजू के किरदार से खुद को रिलेट कर पाई हूं क्योंकि रियल लाइफ में मैं और मंजू एक जैसी हैं. फिल्म में मंजू का किरदार किसी भी सिचुएशन में उसे तरह से रिएक्ट करता है जैसा मैं रियल लाइफ में खुद करती हूं.''

तब्बू के मुताबिक़, ''मुझे पूरा यकीन है कि प्रोड्यूसर लव रंजन ने यही सोचकर मुझे इस रोल को दिया था. वहीं तब्बू ने किरदार को लेकर कहा कि, मेरे कैरेक्टर में परिपक्वता का भाव और स्ट्रैंथ साफ नजर आती है. ना ही इसमें कोई मेलोड्रामा नहीं है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म में तब्बू के साथ सुपरस्टार अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएगी. यह 17 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म में 50 साल के अजय देवगन और 26 साल की रकुल प्रीत का अफेयर देखने को मिलेगा. 

निक जोनस की नई एल्बम में प्रियंका को हुई एंट्री, भाई जो ने किया खुलासा

YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस

तो क्या बुरे दौर से गुजर रही है आलिया भट्ट की माँ ? लोकल ट्रेन में किया सफर

रजनीकांत की दरबार पर संकट के बादल, सेट पर छात्रों ने किया पथराव

Related News