'बबीता जी' के इस लुक ने बनाया लोगों को दीवाना, देंखे ये अद्भुत तस्वीरें

टेलीविज़न जगत का सबसे फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 वर्षों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। ये शो वर्षो से ऑडियंस को गुदगुदा रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज भी ऑडियंस के पसंदीदा शोज में से एक है। इस शो के हर रोल ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में विशेष जगह बना ली है। शो में बबीता जी का रोल भी ऑडियंस को बहुत पसंद आता है। बबीता जी की भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता वास्तविक जिंदगी में भी बहुत स्टाइलिश हैं। उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वही तारक मेहता।।। की बबीता जी मतलब मुनमुन दत्ता रील ही नहीं वास्तविक जिंदगी में बहुत ग्लैमरस हैं। मुनमुन दत्ता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं, जो उनके चाहने वालों को बहुत पसन्द आती हैं। वही अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज साझा की थी, जिसमें उनका स्टनिंग अवतार देख कर हर कोई हैरान रह गया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मुनमुन दत्ता शो में बबीता जी की भूमिका निभाने की अच्छी-खासी फीस चार्ज करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री एक एपिसोड का 60 हजार फीस चार्ज करती हैं। वही मुनमुन दत्ता टेलीविज़न जगत का एक जाना-माना नाम है। मुनमुन सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं।

बिग बॉस 14: रुबीना-जैस्मिन हुईं सेफ, इन कंटेस्टेंट पर लटकी बेघर होने की तलवार

रुबीना से इंप्रेस हुईं निक्की तंबोली, हिना ने कहा- अगली 'बिग बॉस 14'

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक पर भड़के सलमान खान, लगाई जबरदस्त क्लास

Related News