रुबीना से इंप्रेस हुईं निक्की तंबोली, हिना ने कहा- अगली 'बिग बॉस 14'

रुबीना से इंप्रेस हुईं निक्की तंबोली, हिना ने कहा- अगली 'बिग बॉस 14'

चर्चित शो बिग बॉस 14 के घर के अंदर, कंफर्म मेंबर बनने की होड़ जारी है। इस मध्य शन‍िवार को बिग बॉस ने घर की फर्स्ट कंफर्म मेंबर बनीं निक्की तंबोली के इस टैग को लेकर बाकी के फ्रेशर्स से उनका पक्ष माँगा। इसपर घर के पांच फ्रेशर्स को छोड़ चार अन्य मेंबर्स ने निक्की के कंफर्म मेंबर के टैग को वापस लिए जाने को लेकर सहमत‍ि व्यक्त की। सभी ने अपने-अपने तर्क जाहिर किए। 

इस दौरान जान कुमार सानू तथा निशांत मलकानी ने अपना तर्क पेश करते हुए कहा कि वे चाहते हैं कि निक्की कंफर्म मेंबर ही रहे पर उन्हें अपने अंदर घमंड को बदलने की आवश्यकता है। इस टैग के मिलने के पश्चात् से उनकी पर्सनाल‍िटी में परिवर्तन देखने को मिले हैं। जब तर्क रखने की बारी रुबीना की आई तो उन्होंने इंसान‍ियत का मसला रखते हुए कहा कि निक्की में घमंड आ गया है जो उन्हें इंसान बनने से रोक रहा है। वे कई बार किसी के नुकसान के बारे में बिना सोचे केवल अपना लाभ देखती हैं। इसके अतिरिक्त इस वक़्त टैग बचाने की बारी आई है तो वे माफी मांग कर इस अवसर का लाभ उठाना चाहती हैं। 

वही रुबीना की इस बात पर निक्की ने उस समय तो नॉर्मल प्रतिक्रिया दी पर बाद में वे अलग से रुबीना तथा अभ‍िनव के पास गईं और उनसे दोबारा उनके पक्ष के बारे में बात की। उस समय निक्की ने रुबीना से कहा- 'बाकी लोगों ने जो भी रीजन दिए मुझे केवल आपका रीजन वेलिड लगा। आपने मुझे एक बहन की भांति समझाया जो मैंने देखा नहीं था, जो मैंने गलत‍ियां की वो मेरे मित्रों ने नहीं समझाया'। इतना ही नहीं जब ये डिस्कशन समाप्त हुआ तब उन्होंने जान तथा निशांत के साथ भी इसी बात को लेकर चर्चा की। वही बिग बॉस द्वारा दिए गए इस डिस्कशन के दौरान जिस प्रकार से रुबीना ने निक्की की गलत‍ियां बताई साथ ही घर के बाकी मेंबर्स की दोहरे खेल पर बात रखी, उससे सीन‍ियर हिना खान तथा गौहर खान भी बहुत इंप्रेस हुईं। हिना ने चुपके से कहा- 'रुबीना बिग बॉस 14' और गौहर कहती हैं- 'मैंने अभी अभी देखा'। हालांकि हिना तथा गौहर की बात से सिद्धार्थ शुक्ला एग्री नहीं थे। वैसे अब खेल इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है।  

 

चारु असोपा ने पति राजीव सेन संग मनाई नवरात्रि, शेयर कीं ये जबरदस्त तस्वीरें

अंकिता लोखंडे के मराठी लुक ने ढाया कहर, देंखे तस्वीरें

टीआरपी की दौड़ में इन शोज ने मारी बाजी, केबीसी और बिग बॉस को दी मात