Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक पर भड़के सलमान खान, लगाई जबरदस्त क्लास
Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक पर भड़के सलमान खान, लगाई जबरदस्त क्लास
Share:

चर्चित शो बिग बॉस का 14वां सीजन आरम्भ हो चुका है तथा शो में अब कंटेस्टेंट्स के मध्य खूब बवाल होता दिखाई आ रहा है। शो में हर सीजन की भांति इस बार भी जीत की दौड़ में आगे बढ़ने के लिए कंटेस्टेंट एक दूसरे से टक्कर ले रहे हैं। इस मध्य सलमान खान आज शो का दूसरा वीकेंड का वार होस्ट करेंगे। जहां वह रुबीना दिलैक की जबरदस्त क्लास लगाएंगे। कलर्स टीवी ने सीजन के दूसरे वीकेंड का वार का एक प्रोमो साझा किया है। जिसमें सलमान खान, रुबीना दिलैक पर भड़कते दिखाई आ रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस द्वारा एक टास्क दिया जाता है तथा रुबीना इस टास्क को करने से इंकार कर देती हैं। रुबीना कहती हैं कि वह इस प्रक्रिया का भाग नहीं हैं। इस पर सलमान खान बहुत भड़क जाते हैं तथा रुबीना दिलैक को फटकार लगाना आरम्भ कर देते हैं। सलमान खान कहते हैं कि यदि आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं। रुबीना फिर अपना हाथ खड़ा करती हैं तथा कहती हैं कि सर, मुझे क्या अपने प्वॉइंट ऑफ व्यू के लिए डांट पड़ेगी।

वही इस पर सलमान, रुबीना को बीच में ही रोक देते हैं और कहते हैं- 'मैडम मैं आपसे बेहद ही अदब से बात कर रहा हूं। मैं यहां कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं यह गलत है तथा यही आपको भारी पड़ने वाला है।' प्रोमो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'रुबीना की बिग-बॉस से बगावत को क्या अंजाम देंगे सलमान खान।' बता दें, इससे पूर्व फर्स्ट वीकेंड के वार में सलमान खान रुबीना दिलैक की प्रशंसा करते दिखाई दिए थे। सलमान खान ने कहा था कि रुबीना बहुत अच्छे से गेम खेल रही हैं। परन्तु अब वह उन पर भड़कते नजर आ रहे हैं।

चारु असोपा ने पति राजीव सेन संग मनाई नवरात्रि, शेयर कीं ये जबरदस्त तस्वीरें

अंकिता लोखंडे के मराठी लुक ने ढाया कहर, देंखे तस्वीरें

टीआरपी की दौड़ में इन शोज ने मारी बाजी, केबीसी और बिग बॉस को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -