बिग बॉस 14: रुबीना-जैस्मिन हुईं सेफ, इन कंटेस्टेंट पर लटकी बेघर होने की तलवार

बिग बॉस 14: रुबीना-जैस्मिन हुईं सेफ, इन कंटेस्टेंट पर लटकी बेघर होने की तलवार

फेमस शो बिग बॉस 14 में अब न्यू ट्विस्ट एंड टर्न आने आरम्भ हो गए हैं। सारा गुरपाल के एविक्शन के पश्चात् अब रुबीना, जैस्मिन, अभिनव, शहजाद तथा जान पर बेघर होने का संकट मंडरा रहा है। वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान बताने जा रहे हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है। किन्तु इस बीच अटकलों का दौर आरम्भ हो चुका है। खबरें आने लगी हैं कि इस सप्ताह कौन बेघर हो सकता है।

प्राप्त सूत्रों के अनुसार, इस सप्ताह जैस्मिन भसीन तथा रुबीना दिलैक सुरक्षित हो चुकी हैं। उन्हें घर से बेघर नहीं किया जाएगा। किन्तु वहीं दूसरी ओर अभिनव, जान कुमार तथा शहजाद पर बेघर होने की तलवार लटक रही है। कहा जा रहा है कि इन तीनों में से ही किसी को बेघर होना पड़ेगा। अब ध्यान हो कि ये एविक्शन का दौर गार्डन सजाने वाले टास्क के पश्चात् हुआ था। उस टास्क में जैस्मिन, रुबीना, जान, शहजाद, अभिनव वाली टीम हार गई थी। उस टास्क के कारण ये भी नॉमिनेट हो गए थे। किन्तु अब खबरी के अनुसार, रुबीना तथा जैस्मिन की पारी अभी लंबी चलने वाली है।

वैसे शनिवार के एपिसोड की बात करें तो बिग बॉस ने जान कुमार तथा राहुल को एक टास्क दिया था। दोनों को सांग गाकर कंटेस्टेंट्स को इंप्रेस करना था। आखिर में जिसकी भी महफिल में अधिक कंटेस्टेंट उपस्थित रहते, वो उस टास्क का चैम्पियन बन जाता। अब एक ओर जान ने अपने पिता कुमार सानू के सांग गाए तो वहीं दूसरी ओर राहुल भी अपनी रोमांटिक स्टाइल में सभी को इंप्रेस करते रहे। किन्तु आखिर में जान ने बाजी मारी तथा वे ये टास्क जीत गए। जीतने के कारण बिग बॉस की ओर से उन्हें एक गिफ्ट हैंपर भी दिया गया। 

चारु असोपा ने पति राजीव सेन संग मनाई नवरात्रि, शेयर कीं ये जबरदस्त तस्वीरें

अंकिता लोखंडे के मराठी लुक ने ढाया कहर, देंखे तस्वीरें

टीआरपी की दौड़ में इन शोज ने मारी बाजी, केबीसी और बिग बॉस को दी मात