मीम पेज पर भड़कीं तारक मेहता की नयी सोनू, कहा- 'आपको चेतावनी दे रही हूं..'

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आईं पलक सिद्धवानी ने हाल ही में एक पोस्ट कर ट्रोलर्स की क्लास लगा दी है। जी दरअसल वह इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और इसी कारण वह भड़क गईं हैं। आप जानते ही होंगे इस शो में पलक सिद्धवानी सोनू का किरदार निभा रहीं हैं। ऐसे में अब वह ट्रोल भी होने लगी है। अपनी तस्वीरों के चलते वह कई बार ट्रोल हो जाती हैं। ऐसे में अब उन्होंने मीम बनाने वाले पेज पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक लंबा पोस्ट शेयर कर मीम पेज की क्लास लगाई है।

अपने पोस्ट में वह लिखती हैं, 'सभी फालतू नफरत फैलाने वाले मीम पेज के लिए, पहली और आखिरी बार मैं आपको चेतावनी दे रही हूं कि मेरी तस्वीरों को इस्तेमाल करना बंद करो, मेरी तस्वीरों को फोटोशॉप करना बंद करो, मेरे बारे में घटिया बातें लिखना बंद करो। दुनिया में पहले ही इतना कुछ चल रहा है तो उस बीच नफरत फैलाना बंद करो।'

आगे पलक लिखती हैं, 'अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मुझे फॉलो मत करिए, ये इतना ही सिंपल है क्योंकि आपको मेरी बेइज्जती करने और बेकार बातें फैलाने का कोई अधिकार नहीं है। अपने पोस्ट में उन्होंने ये साफ कर दिया है कि वो ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेने को भी तैयार हैं। अगर मैंने ऐसा कोई पोस्ट देखा, जिससे मेरी गरिमा और मानसिक शांति को नुकसान हुआ तो इसे पोस्ट करने वाले को इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा। मुझे ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर मत करो, जिससे तुम्हारे पेज को नुकसान पहुंचे, लाउड और क्लियर! एक बार में सुन लो- इसके बंद करो। इंसानियत सीख लो यार, अब वक्त है।' वैसे हम आपको बता दें कि पलक सिद्धवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर दिन अपनी तस्वीरों से वह सभी का दिल जीत लेती हैं।

ड्रग्स केस में सामने आया इन मशहूर TV सितारों का नाम, एनसीबी ने मारी घर पर रेड

2 घंटे के महा एपिसोड से नागिन 5 का और भी बढ़ेगा रोमांच

शुरू हुई बिग बॉस-14 के एपिसोड की शूटिंग, इस लुक में नज़र आए जैस्मिन और निक्की

 

Related News