ड्रग्स केस में सामने आया इन मशहूर TV सितारों का नाम, एनसीबी ने मारी घर पर रेड
ड्रग्स केस में सामने आया इन मशहूर TV सितारों का नाम, एनसीबी ने मारी घर पर रेड
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया है। वहीं जब से यह एंगल सामने आया है तब से कई बड़े नामों के खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी आज यानी बुधवार को कई फिल्म-टीवी एक्टर्स को समन भेजने वाली है। वैसे इस लिस्ट में एक टीवी एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है। मिली जानकारी के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस अबीगैल पांडेय और सनम एनसीबी दफ्तर पहुंच चुके हैं।

जी दरअसल दोनों ने नच बलिए रियलिटी शो में हिस्सा लिया था और अब ड्रग्स विवाद में भी दोनों का नाम सामने आ गया है। इस समय दोनों का नाम सामने आने से दोनों के फैंस को बड़ा झटका लगा है। जी दरअसल ऐसी खबरें हैं कि इन दोनों के खिलाफ कुछ पुख्ता सबूत मिल चुके हैं और उसी के बाद आज यानी बुधवार सुबह के समय एनसीबी की एक टीम ने दोनों कलाकारों के घर रेड की थी। जी दरअसल यह रेड कई घंटो तक चली और इस रेड में एनसीबी के हाथ कुछ बड़े सबूत लगे हैं।

अब तक यह नहीं बताया गया है कि क्या सबूत मिले हैं। आपको बता दें कि ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आए हैं। इनमे श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दिया मिर्जा, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान शामिल हैं। वैसे सबूत के बारे में बात करें तो श्रद्धा और दीपिका पादुकोण के खिलाफ तो एनसीबी को कई पुख्ता सबूत भी मिले हैं और जल्द ही दोनों को समन भी भेजा जाने वाला है।

कृषि विधेयक को सिद्धू ने बताया काला कानून, कहा- 'किसान मेरे प्राण है'

हारने के बाद CSK के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कही यह बात

शहीद कपूर की इस फिल्म को लेकर नानी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -