'डायरेक्टर के जाते ही गिरी तारक मेहता की TRP', अब रीटा रिपोर्टर ने सपोर्ट में कही ये बात

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लोकप्रिय शो है। तकरीबन 14 वर्षों से चले आ रहे इस सिटकॉम की टीआरपी हमेशा ही हाई रही है। मगर बीती कुछ वक़्त से शो से कई लोगों ने एग्जिट लिया है। हाल ही में तारक मेहता सीरियल को डायरेक्ट कर रहे मालव राजदा ने भी अलविदा कह दिया है। कहा जा रहा है कि इससे शो की TRP में बड़ा नुकसान हो सकता है। मगर इस बात से शो का भाग रही रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहुजा ने इस बात पर अहसमति जताई। 

प्रिया डायरेक्टर मालव राजदा की पत्नी हैं, वो भी शो से बहुत पहले एग्जिट ले चुकी हैं। शो से मालव राजदा से पहले शैलेश लोढ़ा, दिशा वकानी, भव्या गांधी, राज अनदकत जैसे कई बड़े नाम छोड़ कर जा चुके हैं। मगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्रशंसकों की पसंदीदा सूची में बरकरार रहा। हालांकि कई बार ऐसे सवाल उठे कि अब शो में वो बात नहीं रही। जहां शो से इन मशहूर स्टार्स का जाना निर्माताओं के लिए भी चिंता की बात रही, वहीं प्रशंसकों को भी ये लगा कि अब शो की टीआरपी पहले जैसे नहीं रहेगी। 

शो की गिरती टीआरपी पर मालव की अभिनेत्री पत्नी प्रिया ने कहा कि शो कि क्वालिटी में कोई गिरावट नहीं आई है। बल्कि ये सब देखने वालों के नजरिए के फर्क के कारण  हुआ है। अपने एक इंटरव्यू में प्रिया ने कहा था कि- ''मुझे कभी ये टीआरपी के नंबर गेम समझ नहीं आए। लेकिन मैं नही मानती कि तारक मेहता।।।सीरियल बंद होने की कगार पर है। शो कि क्वालिटी के समर्थन में प्रिया ने कहा- TRP ऊपर नीचे होती रहती है, क्योंकि लोग आजकल टेलीविज़न सीरियल्स के अतिरिक्त बहुत सारी चीजें देखते हैं। आजकल लोग एक तय समय पर टीवी पर शो देखने की जगह एप्स पर जाकर अपनी सहूलियत के हिसाब से देखना पसंद करते हैं। वही दिशा वकानी के शो छोड़ने और उनके रिप्लेसमेंट पर प्रिया ने कहा- ये बात सही है कि कुछ किरदार ऐसे होते हैं, जो दर्शकों पर अलग ही छाप छोड़ता है। लोग उस किरदार के डिवोटी हो जाते हैं, मगर मुझे लगता है लोग उससे अधिक शो के लिए समर्पित हैं। 

शादी के 6 वर्ष बाद माँ बनने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेस

उर्फी जावेद के अतरंगी ऑउटफिट से इंप्रेस हुआ ये मशहूर स्टार, दे डाला म्यूजिक एलबम का ऑफर!

इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल और गुरु रंधावा का फोटोशूट, देंखे VIDEO

Related News