शादी के 6 वर्ष बाद माँ बनने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेस
शादी के 6 वर्ष बाद माँ बनने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेस
Share:

एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी की एक जानी मानी अभिनेत्री कही जाती हैं, जिन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 10 से जबरदस्त लोकप्रियता भी अपने नाम कर दी है। बिग बॉस से न सिर्फ मोनालिसा को फेम मिला बल्कि इस शो में उन्हें जीवनसाथी भी मिल चुका है। अभिनेत्री ने शो में ही बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत संग सात फेरे ले लिए । कपल की शादी को पूरे 6 वर्ष हो चुके हैं और अब दोनों पेरेंट्स बनने की तैयारी कर रहे हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में भी कर दिया है।

हाल ही में मीडिया से बातचीत में मोनालिसा ने इस बारें में बोला है, 'मेरी मां और सास का भी बच्चे को लेकर बहुत दबाव है और इसीलिए मैं अपने होमटाउन जाने से डरती हूं। मजाक एक तरफ है लेकिन अब हम इसके बारे में सोच रहे हैं।' मोनालिसा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, 'कुछ वक़्त पहले तक हमारा ध्यान अपने काम पर था, लेकिन अब हम एक परिवार शुरू करना चाहते हैं। मदरहुड मेरे दिमाग में है और मैं इसके लिए तैयार हूं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 
खबरों का कहना है कि मोनालिसा न सिर्फ भोजपुरी का ही जाना माना नाम हैं, बल्कि वह तमिल, तेलुगु, बंगाली, ओडिया और हिंदी इंडस्ट्री की भी पॉपुलर अभिनेत्री हैं। मूवी के अलावा अभिनेत्री ने मशहूर टीवी शो नज़र में 'डायन' के किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था।

रिलीज हुआ पवन सिंह का नया गाना

जंगल में मंगल कर रही नम्रता मल्ला, वायरल हुआ वीडियो

'पवन सिंह से शादी कर लो', इस एक्ट्रेस से सरेआम शख्स ने कह दी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -