तारक मेहता में वापसी के लिए तैयार हैं दयाबेन, खुद दिया बड़ा इशारा

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' खूब सुर्ख़ियों में है और इस शो में दया बेन की वापसी के इंतजार में सभी आस लगाए बैठे है सभी को उनकी वापसी की उम्मीद है. ऐसे में अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है. जी हाँ, हो सकता है कि इस टीवी शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी जल्दी ही शो में लौट आएं. ऐसा हम इस वजह से कह रहे हैं क्योंकि इसका सबूत हमारे हाथ लग चूका है. आपको याद हो कुछ समय पहले ही टीवी शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को शो में लौटने के लिए महीने भर का अल्टीमेटम दिया है, हालांकि अभी तक इन खबरों पर दिशा वकानी का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

वहीं अब दिशा ने अपने सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट पर शादी की एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए कुछ ऐसा इशारा दिया है कि फैंस राहत की सांस ले सकते है. जी हाँ, हाल ही में दिशा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि लग रहा है वह वापसी के लिए तैयार हैं. आप लोगों को पता हो कि दिशा वकानी इस टीवी शो से करीब डेढ़ साल से जुडी है और दिशा ने मैटरनिटी लीव लेकर ये टीवी शो छोड़ था लेकिन बच्चे के जन्म के डेढ़ साल बाद भी वो दोबारा नहीं लौटी है इस कारण उन्हें हाल ही में एल्टीमेटम दिया है. मेकर्स द्वारा कहा गया है, ''अब अगर दिशा वापसी नहीं करती हैं तो दुर्भाग्य से उनकी जगह किसी और को कास्ट करना होगा.''

ऐसे में हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. ये फोटो उनकी शादी की है जहां वो अपने पति के साथ खड़ी हैं तो वहीं, दूसरी ओर निर्माता असित कुमार मोदी उनकी शादी की रस्में निभा रहे हैं. इस फोटो को दिशा ने कैप्शन दिया है, 'इस फोटो से प्यार है.' अब इस फोटो का मतलब तो यही लग रहा है कि वह वापसी के लिए तैयार है.

दयाबेन के बाद 'तारक मेहता...' से होगी उनके भाई सुंदरलाल की छुट्टी!

तारक मेहता के इस एक्टर ने किया दयाबेन को लेकर बड़ा खुलासा

आर अश्विन पर भड़कें टीवी के यह दो स्टार्स, कहा- 'अश्विन ने भले ही मैच जीता दिया लेकिन...'

Related News