लॉकडाउन में ऐसे समय काट रही हैं तारक मेहता की यह अदाकारा

टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस दिशा वकानी काफी समय से स्क्रीन पर नजर नहीं आईं.इसके साथ ही  हालांकि समय समय पर शो को लेकर उनकी चर्चा भी होती रहती है. वहीं इस बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने कोरोना वायरस और लॉकडाउन से जूझने पर अपनी राय व्यक्त की है. इसके साथ ही वे इस लॉकडाउन में कैसे अपना वक्त काट रही हैं इस बात का भी जिक्र किया है. एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में उन्होंने कहा- 'मैं पीएम नरेंद्र मोदी के इंस्ट्रक्शंस फॉलो कर रही हूं और घर के बाहर कदम नहीं निकाल रही हूं. 

वहीं हम गर्म पानी पी रहे हैं, अच्छे से पका हुआ खाना खा रहे हैं, सोशल डिस्टेंस मेन्टेन कर रहे हैं और जैसा कि इस वक्त मेड नहीं है तो घर का सारा काम भी परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर कर रहे हैं.इसके साथ ही  मैं जानती हूं कि लोग घर पर रहकर बोरियत कि शिकायत कर रहे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होना चाहिए.इसके अलावा  नवरात्र चल रहे हैं और लोगों को इस वक्त पूजा आराधना में वक्त बिताना चाहिए. हमें मंत्र जाप करना चाहिए ताकि घर में पॉजिटिव वाइब्स बना रहे. वहीं ये आपको नेगेटिविटी से लड़ने के लिए स्ट्रांग एनर्जी देता है.

'इस वक्त वे अपनी बेटी को कैसे संभाल रही हैं इसपर भी बात की. वहीं उन्होंने कहा- 'मेरी बेटी जो अभी बहुत छोटी है बाहर जाना और बाहर खुले में खेलना मिस करती है. वो बाहर जाने की डिमांड करती रहती है परन्तु जिम्मेदार पेरेंट्स होने के नाते हम उसका माइंड डाइवर्ट करते रहते हैं. वो इस वक्त अच्छी चीजें भी सीख रही है. इसके साथ ही मुझे लगता है घर में धार्मिक माहौल होने से लोगों का मन और सेहत अच्छी रहती है. इसके साथ ही हमें माता जी में भरोसा रखना है तो सब ठीक हो जाएगा. वहीं ये दिन दिखाने में भी उनका कुछ भाव होगा. लेकिन मुझे विश्वास है ये समय भी काट जाएगा. अच्छा सोचें तो आगे अच्छा ही होगा.'

गंदे पायदान धोने में निकली हिना खान की हवा

पारस ने दी डिजाइनर्स को 3 महीने की बकाया पेमेंट

श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बीच नहीं होती बात, टूट गया भाई बहन का रिश्ता

Related News