श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बीच नहीं होती बात, टूट गया भाई बहन का रिश्ता
श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बीच नहीं होती बात, टूट गया भाई बहन का रिश्ता
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस हर बार किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है. इसके साथ ही बिग बॉस 12 में सबसे ज्यादा जिस चीज की चर्चा हुई थी वो था श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ का रिश्ता. वहीं दोनों ने एक दूसरे को भाई-बहन का दर्जा दिया. परन्तु लगता है कि अब दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं. असल में , द खबरी ने एक ट्वीट कर लिखा- 'श्रीसंत ने दीपिका के लिए कहा कि अब मैं दीपिका के टच में नहीं हूं. इसके साथ ही सिवाय उनके मैं सभी के टच में हूं. वहीं मैंने आखिरी बार दीपिका को अपनी बेटी सांविका के बर्थडे पर इंवाइट करने के लिए मैसेज किया था.

इसके साथ ही ''सांविका ने मुझे कहा था कि बुआ को बुलाओ तो मैंने दीपिका को मैसेज किया. परन्तु वहां से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया.'एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के अनुसार , असल में  श्रीसंत ने ये सब करणवीर बोहरा संग टिकटॉक पर लाइव चैट के दौरान किया था. वहीं इसी के साथ श्रीसंत ने कहा था कि जब भी उन्हें यानी दीपिका को लगता है कि मुझसे बात करनी है उनका हमेशा स्वागत है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 9 मई 2019 को श्रीसंत ने अपनी बेटी सांविका का जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया था. वहीं सांविका के बर्थडे बैश में बिग बॉस 12 के हाउसमेट्स भी नजर आए. इसके साथ ही  पार्टी में मेघा धाडे और रोशमी बानिक भी पहुंची थी. परन्तु तस्वीरों में दीपिका कक्कड़ कहीं नजर नहीं आई थीं.
 

शेफ बने विवेक दहिया दिव्यांका त्रिपाठी के लिए बनाया पास्ता

मोनालिसा ने किया घर में वर्कआउट, तस्वीरें हुई वायरल

नेहा कक्कड़ का नया गाना हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -