घर में रहकर वर्ल्ड इंडिया मैगज़ीन की कवर गर्ल बनी तापसी

बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस तापसी लॉक डाउन के दौरान मैन वर्ल्ड इंडिया मैगज़ीन की मई की कवर गर्ल बन गई हैं और यह शूट उन्होंने अपने घर में रहकर खुद किया हैं.

 

जी हाँ, हाल ही में तापसी ने मैगज़ीन कवर की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ' जब आप लॉक डाउन के दौरान अपनी स्टाइलिस्ट , फोटोग्राफर, कांसेप्ट डिज़ाइनर , फोटो एडिटर, आर्ट डायरेक्टर के साथ हो (जो एक अच्छा पिज़्ज़ा भी बनाती हैं ) तोह उसका अंजाम यह होता हैं…टेक अ बॉव @devs213 हमारी क्वारंटाइन फोटो सीरीज के लिए @mansworldindia हेयर मेक उप और बैलेंसिंग का क्रेडिट मुझे जाता हैं #cOVERgIRL #MansWorld #MansWorldIndia' आप सभी को बता दें कि यह सभी शॉट्स का कांसेप्ट और डिज़ाइन देवकी ने किया है जो तापसी की स्टाइलिस्ट है और सिस्टर इन लॉ भी. वहीं यह दोनों लॉक डाउन के दौरान एक साथ समय बिता रही हैं. ऐसे में इस मैगज़ीन कवर के लिए कांसेप्ट था की वह तापसी के घर के हर कोने को शूट करेंगे जैसे की उनकी किचन, उनका बाथरूम, लिविंग रूम, बालकनी, हर वह जगह जहाँ पर तापसी लॉक डाउन में अपना समय बिता रही है लेकिन उसको स्टाइलिंग और कपड़ो से उभारा गया हैं.

अब बात करें काम के बारे में तो तापसी कई आखरी फिल्म अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया हैं. वहीं इसके बाद अब वह विनिल माथव की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आने वाली है. आपको बता दें कि फिल्म को आनंद एल राइ और हिमांशु शर्मा ने बनाया है और फिल्म 18 सितम्बर 2020 को रिलीज़ होने वाली है.

लाइटमैन की मदद के लिए आगे आए साजिद

मां हीरू जौहर ने बुरी तरह से किया करण को इग्नोर

मिस यूनिवर्स बनीं सुष्मिता की तस्वीर शेयर कर बोले बॉयफ्रेंड- 'I love you jaan'

Related News