Photo : मनमर्ज़ियाँ की तरह ही मनमर्ज़ी करती दिखीं तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जा रहा है. इस फिल्म के लिए वो सूरत, नागपुर, चंडीगढ़ जैसी जगह पर अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के साथ घूम रही हैं. जी हाँ, फिल्म में तीनों ही अहम रोल में नज़र आने वाले हैं और पोटसर देखकर लगता है तीनों की कुछ लव स्टोरी दिखाई जाएगी. अब तक इस फिल्म की पोस्टर ही सामने आये हैं और इसके ट्रेलर का इंतज़ार सभी कर रहे हैं.

इसके बाद बता दें फिर से एक और पोस्टर सामने आया है जिसमें तापसी पन्नू हवा में उछलती हुई दिखाई दे रही हैं. तापसी ने फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ लिखा है From my look test of #Manmarziyaan. आ देख सकते हैं उन्होंने हरे रंग का कुरता पहना हुआ हेयर और हवा में उछलती हुई दिख रही हैं साथ ही खुश भी नज़र आ रही हैं. दरसल, उन्होंने ये अपना फोटो शेयर किया है जो फिल्म से जुड़ता हुआ लग रहा है लेकिन फिल्म से अलग है. 

फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसमे 7 दिन बाकी हैं यानी ये फिल्म 14 सितंबर को लगने वाली है. यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा है जिसे दर्शक जरूर देखना पसंद करेंगे. तापसी ने कम ही समय में कुछ ऐसी फिल्में दे दी हैं जिससे उनकी डिमांड हर फिल्म में हो रही है. फिल्म 'पिंक' से ये काफी चर्चा में आई थी जिसके बाद तापसी की एक्टिंग को और भी पसंद किया जा रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

खुद को फिट रखने के लिए इतनी मेहनत करती हैं सुष्मिता

..तो इस लिए सलमान की मां माल्टा गई थी

समलैंगिकता पर लड़ रही सेलिना का सभी ने छोड़ा था साथ, आज हैं खुश

Related News