खुद को फिट रखने के लिए इतनी मेहनत करती हैं सुष्मिता
खुद को फिट रखने के लिए इतनी मेहनत करती हैं सुष्मिता
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर कितनी अलर्ट हैं ये तो आप जानते ही हैं. हर दिन एक्सरसाइज करती हैं और खुद को फिट रखती हैं. साथ ही किसी ना किसी बात को लेकर लाइम लाइट में बनी ही रहती हैं. अभी टीचर्स डे पर वो चर्चा में आई थी और उसके कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसी तरह इस बार भी वो फिर से अपने एक वीडियो के साथ चर्चा में आई हैं.

सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक्सरसाइज करती हुई नज़र आ रही हैं साथ ही उनका एक ट्रेनर उनके लिए ये वीडियो शूट कर रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में जिसमें वो कठिन से कठिन एक्सरसाइज कर रही हैं और इसे अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन दिया है Happiness is simple!!! Choose it!!!  #sharing #mychoice #HappyFriday I love you guys!!! यहां देख सकते हैं आप इस वीडियो को.

इसके अलावा बता दें, सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी रेनी का जन्मदिन हाल ही में मनाया है और उसके जन्मदिन पर एक कोलाज भी शेयर किया था. देखा जा सकता है सुष अपनी बेटी के जन्मदिन पर काफी खुश हैं और किस तरह उसका जन्मदिन मना रही  हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

समलैंगिकता पर लड़ रही सेलिना का सभी ने छोड़ा था साथ, आज हैं खुश

दूसरे बच्चे की ख़ुशी में शाहिद ने कैटरीना का फोटो पोस्ट कर कह दिया- I LOVE U

B'day Special: प्रेग्नेंट आशा को पति ने मारकर घर से निकाल दिया था बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -