सिल्वेस्टर ने अपनी फिल्म 'रैंबो 5' का फर्स्ट लुक किया रिवील

हॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग के कारण सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं लेकिन अगर बात की जाए एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन की ही तो इनकी हर फिल्म देखने के लिए फैन बेसब्री से इंतजार करते हैं. सिल्वेस्टर की उम्र 72 वर्ष हो गई है लेकिन उनको देखकर उम्र का जरा भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है. सिल्वेस्टर इस उम्र में भी अपनी हर फिल्म में एक्शन सीन परफॉरमेंस कर अच्छे-अच्छे यंग एक्टर्स को पीछे छोड़ देते हैं.

इन दिनों सिल्वेस्टर अपनी आगामी फिल्म 'रैंबो 5' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. उनकी इस फिल्म की शूटिंग इस एक दिन पहले ही शुरू हुई है. इस बात की घोषणा खुद सिल्वेस्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा करते हुए लिखा कि- 'आज रात हम शूटिंग शुरू कर रहे हैं....' इस फिल्म में सिल्वेस्टर वियतनाम युद्ध के एक योद्धा की भूमिका में नजर आएँगे.

ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें आपको सिल्वेस्टर के भरपूर एक्शन सीन देखने को मिलने वाले हैं. सिल्वेस्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म में अपना लुक भी जारी किया है. इस लुक में सिल्वेस्टर बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं और उनके लुक को देखकर ही उनके किरदार का अंदाज़ा साफ तौर से लगाया जा सकता है. इस फिल्म के निर्देशन का काम एड्रियान ग्रनबर्ग करेंगे और फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग का काम मैथ्यू सिरूलनिक ने किया है. ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

हॉलीवुड अपडेट...  

सिलवेस्टर स्टैलोन की आगामी फिल्म को लेकर सलमान ने कही ऐसी बात

VENOM बनी हॉलीवुड की सबसे घटिया फिल्म, मिल रहे नेगटिव रिव्यू

काइली जेनर के इस सिज़लिंग फोटोशूट को देखकर आपकी भी नींदें उड़ जाएंगी

Related News