VENOM बनी हॉलीवुड की सबसे घटिया फिल्म, मिल रहे नेगटिव रिव्यू
VENOM बनी हॉलीवुड की सबसे घटिया फिल्म, मिल रहे नेगटिव रिव्यू
Share:

आज हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'वेनम' रिलीज़ हो गई है. वेनम मार्वल कॉमिक्स का बेहतरीन केरेटर है जो स्पाइडर मैन यूनिवर्स का पॉप्यूलर एंटी हीरो है. इस फिल्म के जरिए वेनम के ओरिजन की कहानी दिखाई गई है. वेनम का ओरिजन बहुत ही जबरदस्त है. इस फिल्म में टॉम हार्डी, मिशेल विलियम्स, रिज़ अहमद और रीड स्कॉट मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. अब तक तो ऐसा सुनने में आया था कि ये एक बेहतरीन एक्शन फिल्म है और इसे देखने के लिए सभी लोग बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है वो तो कुछ और ही दर्शा रही है.

हैरानी की बात तो ये है कि इस चर्चित फिल्म को नेगटिव रिव्यू मिल रहे हैं. जी हां... सिर्फ जनता ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स ने भी वेनम को सबसे खराब फिल्म बता दिया और इस वजह से इस फिल्म की लोकप्रियता पर खास असर देखने को मिल रहा है. एक और हैरानी की बात तो ये है कि टॉम हार्डी जैसे बेहतरीन एक्टर अभिनेता की परफॉरमेंस को भी इस फिल्म में सबसे ख़राब करार दिया है.

ये सब सुनकर आपको भी हैरानी हो रहीं होगी और आप भी ये सोच रहे होंगे कि मार्वल स्टूडियोज की फिल्म कैसे ख़राब हो सकती है. तो हम आपको इन सभी नेगटिव रिव्यु की सच्चाई बता ही देते हैं. दरअसल आज ही के दिन वेनम के साथ-साथ लेडी गागा की फिल्म स्टार इज बोर्न भी रिलीज़ हुई है. वेनम के कारण गागा की इस फिल्म पर कोई असर ना पड़े इसलिए सोशल मीडिया पर गागा के फैंस फेक आइडी क्रिएट कर वेनम की बुराई कर रहे है. वो चाहते हैं कि दर्शक वेनम की जगह स्टार इस बोर्न फिल्म को ज्यादा तवज्जो दे. खैर अब तो दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद ही फिल्म की परफॉरमेंस मालूम हो पाएगी.

हॉलीवुड अपडेट...  

बॉलीवुड फिल्मों के सिर पर मंडराया Venom का खतरा, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

काइली जेनर के इस सिज़लिंग फोटोशूट को देखकर आपकी भी नींदें उड़ जाएंगी

सिलवेस्टर स्टैलोन की आगामी फिल्म को लेकर सलमान ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -