इस वजह से 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग खुश है सुष्मिता सेन, देखें वीडियो में जबरदस्त प्यार

बॉलिवुड की खूबसूरत और सफल ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब खबरों में चल रही हैं. अदाकारा सुष्मिता फिलहाल रोहमन शॉल के साथ खुशहाल लाइफ इंजॉय कर रही हैं और जब-तब अपनी तस्वीरें और विडियो भी वे पोस्ट किया करती हैं. वहीं अब इस बार रोहमन के साथ उन्होंने अपना जिम विडियो पोस्ट कर तहलका मचा दिया है. 

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन फिल्मी दुनिया से लंबे समय से दूर चल रही हैं, हालांकि फैन्स से हमेशा कनेक्शन वे बनाए रखती हैं. एक्ट्रेस सुष्मिता जब तब अपनी पर्सनल तस्वीरें और विडियो पोस्ट कर फैन्स के बीच चर्चा में आ जाति हैं और सुष्मिता द्वारा अब जो अपना लेटेस्ट विडियो पोस्ट किया है उसमें वह रोहमन शॉल के साथ एक्सरसाइज कर रही हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस हालिया वायरल विडियो में सुष्मिता को रोहमन ने अपने पैरों और हाथों के सहारे ऊपर उठा लिया गया है और काफी अच्छी तरह से उन्हें बैलेंस वे कर रहे हैं. उनके पारिवारिक जीवन की बात की जाए तो सुष्मिता बीते दिनों अपनी दोनों बेटियों और रोहमन के साथ हाल ही में हॉलिडे पर भी गई थीं, जिनकी तस्वीरें और विडियो वे शेयर कर चुकी हैं. वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो सुष्मिता आखिरी बार फिल्म 'नो प्रॉब्लम (2010) में देखने को मिलीं थीं. 

 

क्या है आलिया के देसी अवतार का राज, भंसाली से मिलने के लिए क्यों अपनाती है यह अंदाज ?

VIDEO : 64 की उम्र में भी शरारत करने से बाज नहीं आ रहे अनुपम, बना लिए लड़कियों जैसे बाल

कटरीना की फोटो पर इस एक्टर ने कर दिया ट्रोल, एक्ट्रेस ने जवाब में कही यह बात

इस वजह से बॉलीवुड कमबैक के लिए प्रियंका ने चुनी 'द स्काई इज पिंक'

Related News