बेटी के 10वे जन्मदिन पर सुष्मिता ने पूरी की उनकी इच्छा, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी छोटी बेटी का जन्मदिन मनाया है जो 10 साल की हो गई है.  सुष्मिता ने अपनी बेटी अलिसाह को उसके बर्थडे पर बेहद खास गिफ्ट दिया है, जिसे देखने के बाद आपके मुंह से भी 'वाह' निकलेगा. वो अपनी बेटियों के लिए कुछ भी कर सकती हैं. उनके जन्मदिन वो हमेशा ही कुछ खास करती हैं. बता दें, सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर कुछ विडियोज शेयर किए हैं जिसमें आप देख सकते हैं. 

सुष्मिता के वीडियो में आप देख सकते हैं वह और अलिसाह स्कूबा डाइविंग की तैयारी करते और फिर बाद में डाइव को इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. विडियोज शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में बताया कि अलिसाह स्कूबा डाइविंग का बहुत पहले से मजा लेना चाहती थी, लेकिन इसे करने की मिनिमम उम्र 10 साल है. अब वो दस साल की हो चुकी हैं तो सुष ने अपनी बेटी का ये सपना पूरा किया. एक्ट्रेस ने आगे बतााय कि अलिसाह ने पांच साल वेट किया और अब वह 10 साल की हो गई है और अपनी पहली स्कूबा डाइविंग को इंजॉय करने को तैयार है. 

बता दें, विश को पूरा करने और उसके दिन को खास बनाने के लिए सुष्मिता दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ मालदीव गई थीं. सुष्मिता ने बताया कि उन्होंने और उनकी बड़ी बेटी ने भी यहीं पर सबसे पहले डाइविंग का एक्सपीरियंस लिया था और अब अलिसाह ने भी ऐसा ही किया है.  

अपनी बेटी के 10वे जन्मदिन पर सुष्मिता ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर

माँ बनीं अक्षय कुमार की यह एक्ट्रेस, बेटी को दिया जन्म

देखें 'वॉर' का शानदार सफर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Related News