माँ बनीं अक्षय कुमार की यह एक्ट्रेस, बेटी को दिया जन्म
माँ बनीं अक्षय कुमार की यह एक्ट्रेस, बेटी को दिया जन्म
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म देसी बॉयज में नजर आ चुकीं ब्राजिलियन एक्ट्रेस और मॉडल ब्रूना अब्दुल्ला द्वारा 31 अगस्त को अपनी पहली बेटी को जन्म दिया गया है. ब्रूना द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी न्यूलीबॉर्न लिटिल एंजेल की फर्स्ट फोटो फैन्स के साथ शेयर की गईं है और इस पोस्ट के जरिए ब्रूना द्वारा अपनी बेटी का नाम भी बताया गया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ब्रूना ने अपनी प्रिंसेस का नाम ईसाबेल (Isabelle) रखा है. वायरल फोटो में ब्रूना की नन्ही परी अपने ब्लैंकेट में लिपटी पालने में सोती नजर आ रही हैं और बेटी की फोटो को साझा करते हुए ब्रूना ने लिखा गया है कि, "हमारी फैमिली के नए मेंबर से इंट्रोड्यूस करते हुए काफी एक्साइटमेंट और गर्व महसूस हो रहा है. मेरी बेटी का जन्म 31 अगस्त को मुंबई में हुआ है. हम सभी काफी खुश हैं."

बता दें ब्रूना और उनके पार्टनर एलन ने बच्चे के जन्म से पहले ही नन्हे मेहमान के लिए तैयारियां शुरू कर दी थीं. एक्ट्रेस और मॉडल ब्रूना और उनके पार्टनर द्वारा अपने बच्चे के लिए स्पेशल नर्सरी भी डिजाइन करवाई गई है. मॉडल ब्रूना बॉलीवुड में फिल्म आई हेट लव स्टोरी, ग्रैंड मस्ती, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म देसी बॉयज के फेमस सॉन्ग सुबह होने ना दे में नजर आ चुकी हैं. 

 

मैगजीन के लिए हॉट हुईं कृति सेनन, वायरल हुआ फोटोशूट

धाकड़ लुक में दिखें 'महानायक', खत्म की 'झुंड' की शूटिंग

नए फोटोशूट में काफी डैशिंग लगे रणवीर, फैंस ने जमकर किए कमेंट्स

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे बॉलीवुड सितारे, श्रद्धा-रवीना-ईशा ने जताया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -