देखें 'वॉर' का शानदार सफर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
देखें 'वॉर' का शानदार सफर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन और टाइगर श्रॉफ द्वारा अपनी आने वाली फिल्म वॉर की शूटिंग खत्म कर ली गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक रौशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. इस शानदार एक्शन फिल्म को इस साल ही रिलीज किया जाएगा. ऋतिक और टाइगर दोनों ने ही इस फिल्म के लिए जमकर अपना पसीना बहाया हैं. 

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया गया है और फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है. यह फिल्म अगले महीने 2 अक्टूबर को रिलीज की जा रही है. ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी. पहली बार इस फिल्म के तहत टाइगर और ऋतिक साथ में नजर आने वाले हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब इस बीच यशराज फिल्म्स द्वारा एक एक वीडियो शेयर की गईं है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि रितिक रोशन टाइगर श्रॉफ समेत पूरी टीम इसमें देखने को मिल रही हैं और इसके कैप्शन लिखा है कि, And it’s a wrap for #WAR! Catch it in cinemas near you on 2 Oct. #HrithikvsTiger @iHrithik @iTIGERSHROFF @Vaaniofficial #SiddharthAnand @War_TheFilm.

धाकड़ लुक में दिखें 'महानायक', खत्म की 'झुंड' की शूटिंग

नए फोटोशूट में काफी डैशिंग लगे रणवीर, फैंस ने जमकर किए कमेंट्स

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे बॉलीवुड सितारे, श्रद्धा-रवीना-ईशा ने जताया विरोध

मोदी की मंत्री को आईं अजय-तब्बू की याद, कहा- 'आइए आपका इंतजार था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -