सुष्मिता सेन की इस फोटो में दिखा खूबसूरती का जलवा, बॉयफ्रेंड के काफी क्लोज आई नजर

सोशल मीडिया पर अक्सर सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की तस्वीरें कुछ ही देर में वायरल हो जाती है. बता दे कि इनकी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती है, ये कपल इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अक्सर सोशल मीडिया पर लगातार फोटो शेयर कर रहे हैं. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स जाहिर करने में कभी पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शाॉल ने फोटो शेयर की है. जिसमें वह खुबसूरत दीवा सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रही है.

खुद को हॉट नहीं मानती हैं दिशा पटानी, कहा- केवल फोटोशूट्स के कारण मेरे...

वही दुसरे फोटो में सुष्मिता सेन का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उनकी खूबसूरत स्माइल दिखाई दे रही है. फोटो में सुष्मिता सेन अपना चेहरा छूपाती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अपने रिश्ते के बारे में कभी नहीं छूपाते सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी फोटो आती रहती है.

बोल्ड कंटेंट के कारण बैन हो गई थीं ये 6 फ़िल्में, लेकिन यू ट्यूब पर अब भी धड़ल्ले से देखते हैं लोग....

अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने यह खुलासा नहीं किया है की शादी के रिश्ते में कब तक बंधेंगे. आपको बता दें कि रोमन शॉल एक मॉडल हैं, जो उम्र में सुष्मिता सेन से 15 साल छोटे हैं. रोहन शॉल से सुष्मिता सेन की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी, उसके बाद दोनो में दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई.सुष्मिता सेन कभी भी अपने रिश्ते को नहीं छुपाती हैं, इन दिनों सुष्मिता सेन अपने दोनों बेटियां रिनी, अलिशा और ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ छुट्टियां का मजा उठा रही है.

VIDEO: जारी हुआ हॉउसफुल 4 का धमाकेदार ट्रेलर, हँसते-हँसते हो जाएंगे लोट-पोट

काला हिरण मामला: पेशी के लिए अदालत में हाजिर नहीं हुए सलमान खान, बढ़ सकती है मुश्किलें

Bard Of Blood : इमरान हाशमी बंधको को करेंगे तालिबान में रेस्क्यू, जानिए रिव्यु

 

Related News