Video : 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ फोटोशूट के दौरान रोमांटिक हुई सुष्मिता

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. आपको बता दें सुष्मिता पिछले काफी समय से अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में सुष्मिता का एक वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सुष्मिता ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

वीडियो में आप देख सकते सुष्मिता अपने बॉयफ्रेड रोहमन शॉल के साथ दिख रही है. दोनों कोई फोटोशूट करवा रहे हैं और इस दौरान दोनों की क्यूट केमिस्ट्री नजर आई जो उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रही है. रोहमन शॉल के लिए सुष्मिता का प्यार किसी से छिपा नहीं हैं. दोनों आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रोमांटिक फोटोज शेयर करते ही रहते हैं. एक्ट्रेस ने कई मौकों पर रोहमन के प्रति प्यार का इजहार करते दिखीं हैं.

कई बार तो दोनों साथ में डांस करते हुए भी नजर आ चुके हैं और इस वायरल वीडियो में भी दोनों डांस करते हुए रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं. आपको बताते चलें कि इस कपल की मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी. जान पहचान के बाद दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं लेकिन अब तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है.

'नोटबुक' का दूसरा रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

Kalank : वरुण के बाद आदित्य रॉय का पहला लुक आया सामने

अक्षय कुमार ने हटाया 'केसरी' से पाक सिंगर का गाना

Related News