Kalank : वरुण के बाद आदित्य रॉय का पहला लुक आया सामने
Kalank : वरुण के बाद आदित्य रॉय का पहला लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर करण जौहर की आने वाली वाली फिल्म 'कलंक' के ग्लिम्प्स की शुरुआत हो चुकी है. इसके पोस्टर लगातार सामने आ रहे हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. हाल ही में आदित्य रॉय कपूर का पहला लुक सामने आया है. इसके पहले वरुण धवन का लुक सामने आया और उसके पहले एक और पोस्टर सामने आया था. बता दें, इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर. इस फिल्म का दर्शको को बेसब्री से इंतजार है, कलंक फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होने जा रहा है.

इसके पहले आप भी देख लें आदित्य का पहला लुक जो हाल ही में सामने आया है. इस पोस्टर को फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर किया है. आपको बता दें, फैंस ही नहीं बल्कि फिल्ममेकर करण जौहर भी कलंक को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. ये पोस्टर हूबहू ऐसा है जैसा वरुण धवन का सामने आया था. इससे यही लगता है कि एक एक करके सभी के पोस्टर ऐसे ही सामने आने वाले हैं. 

इसके पहले करण जौहर ने  बताया था कि उनके दिमाग में कलंक की कहानी ने 15 साल पहले आ चुकी थी जिसके शुरुआत अब हो पाई है. करण जौहर ने कहा कि उनके पिता का सपना था कि वो कलंक को देखें, लेकिन उनका ये सपना मैं पूरा नहीं कर पाया था. उस वक्त मेरा साहस ही टूट ही गया था. हालांकि अब उनकी इच्छा पूरी होने वाली है. फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है जिसके इंतज़ार में हर कोई बैठा हुआ है.  

Baaghi 3 में एक बार फिर दिखेगा रेन डांस

कलंक के नए पोस्टर में काफी परेशान दिखे वरुण धवन

'कलंक' का फर्स्ट लुक और लोगो रिलीज, बेहद खूबसूरत नजर आए वरुण-आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -