सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अब शादी कर ली है। अंकिता ने बीते 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) संग सात फेरे लिए हैं और शादी के बंधन में बंध गयी हैं। शादी के बाद से ही कपल की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचा रहीं हैं। अब हाल ही में अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन ने भी वेडिंग पिक्चर्स पर कमेंट कर कपल पर प्यार लुटाया है।

जी दरअसल शादी के बाद अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी की अनसीन और खास पिक्चर्स को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Ankita Lokhande Post) पर साझा किया है जो आप देख सकते हैं। इस पर फैंस समेत मनोरंजन जगत के सितारे कमेंट कर रहे हैं और दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। दूसरी तरफ, इन फोटोज पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने कमेंट कर लिखा, 'मुबारक हो। न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद। श्वेता।'

आप सभी देख सकते हैं अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी की पिक्चर्स को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्यार में धैर्य है, लेकिन हम दोनों में नहीं। अब हम ऑफिशली मिस्टर और मिसेज जैन हैं।' वैसे अभिनेत्री के इस पोस्ट पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। इस लिस्ट में कुशाल टंडन, पूजा गौर और मौनी रॉय समेत कई स्टार्स शामिल है जो न्यूली वेड कपल पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। आपको पता ही होगा विक्की जैन की दुल्हनियां बनने से पहले अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था। दोनों का अफेयर 'पवित्र रिश्ता' के दौरान शुरू हुआ था, हालांकि, आपसी मनमुटाव के चलते दोनों ने 2016 में ब्रेकअप कर लिया।

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

शादी में खाना खा रही थीं अंकिता लोखंडे, तभी किया कुछ ऐसा कि देखते रह गए मेहमान

अंकिता को पति से मिला 50 करोड़ का विला, जानते विक्की को क्या मिला गिफ्ट?

Related News