अंकिता को पति से मिला 50 करोड़ का विला, जानते विक्की को क्या मिला गिफ्ट?
अंकिता को पति से मिला 50 करोड़ का विला, जानते विक्की को क्या मिला गिफ्ट?
Share:

साल 2021 में बॉलीवुड में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने शादी रचाई तो दूसरी तरफ टीवी टाउन में अंकिता लोखंडे ने ग्रैंड वेडिंग की। इन दोनों के ही शादी के चर्चे रहे। अंकिता ने प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज से लेकर शादी तक की हर रस्म में धमाल मचाया। अब एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट में यह सामने आया है कि अंकिता को उनके पति ने आलीशान विला गिफ्ट किया है। जी हां, सामने आने वाली खबरों के मुताबिक विक्की ने मालदीव में एक प्राइवेट विला पत्नी को गिफ्ट किया है। कहा जा रहा है इस प्राइवेट विला की कीमत 50 करोड़ है।

वैसे अंकिता का पति के लिए वेडिंग गिफ्ट भी कम नहीं है। ऐसा कहा जा रहा है कि अंकिता ने पति के लिए प्राइवेट yacht खरीदा है, जो कि पर्सनलाइज्ड है। इसकी कीमत 8 करोड़ है। वैसे यह बात तो हुई विक्की और अंकिता के एक दूसरे को दिए वेडिंग गिफ्ट्स की। अब बात करते हैं कपल को टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्तों से क्या क्या गिफ्ट्स मिले। मिली जानकारी के तहत टीवी क्वीन एकता कपूर ने अंकित लोखंडे को 50 लाख का वेडिंग गिफ्ट दिया। वहीं माही विज ने अंकिता लोखंडे को सब्यासाची कलेक्शन से खूबसूरत साड़ी गिफ्ट की। जिसकी कीमत 15 लाख बताई जा रही है। इसके अलावा अंकिता की पुरानी दोस्त मृणालिनी त्यागी ने एक्ट्रेस को 10 लाख की गोल्ड ज्वैलरी दी है।

वहीं रश्मि देसाई जो बिग बॉस 15 में होने की वजह से अंकिता की शादी अटेंड नहीं कर सकीं उन्होंने अपनी प्यारी दोस्त को शानदार गिफ्ट दिया। जी दरअसल रश्मि ने नीता लुला की 10 लाख की साड़ी गिफ्ट की है। वहीं ऋत्विक धनजानी ने विक्की जैन को कीमती घड़ी और अंकिता को डायमंड चोकर गिफ्ट किया है। इसके अलावा को-स्टार शाहीर शेख ने अंकिता को 25 लाख की गोल्ड ज्वैलरी तोहफे में दी है। इसी के साथ शृति झा ने 5 लाख की गोल्ड चेन दी है।

एक दूजे के हाथों में हाथ डालकर अंकिता और विक्की ने लिए सात फेरे

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -