सुशांत के फैन ने दी सैमुअल को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब काफी हद तक सब कुछ साफ़ हो चुका है लेकिन उनके फैंस को अब भी कुछ हजम नहीं हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे सुशांत की मौत के बाद उनके हाउस स्टाफ से लेकर हर एक दोस्त का नाम सामने आया था। वहीं इस लिस्ट में शामिल हुए थे सैमुअल हॉक‍िप। जी हाँ उनका नाम भी सुशांत केस में आया था और उसके बाद कई लोग उनपर भड़क गए थे। अब हाल ही में सैमुअल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल सुशांत के फैन द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

वहीं धमकी मिलने के बाद सैमुअल ने धमकी देने वाले के ख‍िलाफ साइबर सेल में श‍िकायत दर्ज की है। उन्होंने खुद को सुशांत का फैन बताने वाले व्यक्त‍ि का मैसेज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इसमें फैन ने लिखा है- 'मैं कसम खाता हूं कि तुम्हें अफसोस करने का भी वक्त नहीं मिलेगा। अपनी सुसाइडल एंड के लिए तैयार हो जाओ!!! तुम माफ‍िया से तो बच गए लेक‍िन दुनिया में तुम कमजोर हो, बदले की ताकत, मत भूलो कि हमारे साथ ताकतवर वेब हैकर्स हैं'।

वहीं धमकी भेजने वाले को जवाब देते हुए सैमुअल ने लिखा- 'मैं आईपीसी और आईटी एक्ट 2003 के तहत साइबर सेल में तुम्हारे और तुम्हारे आईपी एड्रेस के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज कर रहा हूं'। यह देखने के बाद खुद को फैन बताने वाले ने जवाब में लिखा- 'तुम मेरे और बाकी SSR वॉर‍ियर्स के ख‍िलाफ एक्शन ले सकते हो नीच धोखेबाज। यह तुम्हें और भी ज्यादा खतरे में पहले ही डाल देगा!'। वहीं सैमुअल ने साइबर सेल में दर्ज अपनी श‍िकायत की स्क्रीनशॉट भी शेयर की है। अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है।

रुबीना के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी, कहा- 'लोगों की ईगो को...'

वीकेंड के वार में खुलेगा एजाज खान का सबसे बड़ा राज

'दिल्ली में हर दिन आएँगे 15 हज़ार केस, 4 गुना घातक हो जाएगा कोरोना'

Related News