रुबीना के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी, कहा- 'लोगों की ईगो को...'

सलमान खान के बहुत ही मशहूर और कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी रियल्टी शो बिग बॉस 14 इन दिनों धमाकेदार होता जा रहा है। दिन पर दिन शो में नए नए ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में कुछ ना कुछ ऐसा हो ही रहा है जो हैरान कर रहा है। रुबीना दिलायक इस समय शो में सबसे अलग जा रहीं हैं और उनके कुछ ऐसे पैतरें हैं जो सभी को हैरानी में डाल रहे हैं। बीते कल यानी शुक्रवार को रुबीना ने अपना तर्क रखते हुए घरवालों को सीनियर्स के आगे भड़काने की कोशिश की, जिस पर हिना खान नाराज हो गईं।

वहीं उन्होंने नाराज होने के बाद एक जोड़ी जूते को 2 अलग-अलग चीज मानने का फरमान जारी कर दिया। ऐसा होने से सभी घरवाले भड़क गए और रुबीना दिलायक को भला बुरा कहने लगे। वहीं अब घर के बाहर रुबीना के कई सपोटर्स आ गए हैं। जी हाँ, घरवाले रुबीना को भला बुरा कह रहे हैं लेकिन बाहर उनके चाहने वाले उन्हें सही बता रहे हैं। हाल ही में रुबीना की दोस्त और को-स्टार काम्या पंजाबी ने अदाकारा का साथ दिया है।

उन्होंने रुबीना के सपोर्ट में उतरते हुए एक पोस्ट में लिखा, ‘रुबीना आइटम के नंबर्स की बात कर समझदारी का काम कर रही थी। मैं उनसे पूरी तरह सहमत हूं। लेकिन लोगों की ईगो को ये बात हजम नहीं हुई और हो गया सारा घर उसके खिलाफ। शाबाश रुबीना।’ वैसे हम आपको यह भी बता दें कि काम्या हर बार बिग बॉस का सीजन बड़े ध्यान से देखती हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैँ। वैसे काम्या पंजाबी खुद बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रह चुकीं हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -