सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सुशांत सिंह की मौत पर जताया दुःख

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने हमें छोड़ दिया है। इसके साथ ही एक दिल दहला देने वाली खबर में, यह बताया गया कि अभिनेता का निधन अपने मुंबई निवासी के घर पर हुआ था। वहीं अभिनेता ने स्पष्ट रूप से आत्महत्या कर ली, जैसा कि पुलिस के बयान के आधार पर विभिन्न मीडिया संगठनों ने रिपोर्ट किया है। फ़िलहाल , कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और जांच जारी है। सुशांत 34 साल के थे जब उन्होंने आखिरी सांस ली। वहीं यह भी कहा जाता है कि अभिनेता अवसाद से पीड़ित थे, और इस तरह कठोर कदम उठाए, परन्तु उनके निधन का अधिक विवरण प्रतीक्षित है। 

वहीं युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता के आकस्मिक निधन की खबर ने सभी को सदमे में भेज दिया है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी और स्पोर्ट्स बिरादरी भी सुशांत के आकस्मिक निधन पर गहरे सदमे में हैं।वहीं प्रशंसकों से लेकर इंडस्ट्री में उनके पूर्व सह-कलाकारों से लेकर दोस्तों तक, सभी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सुशांत के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इसके अलावा इनमें बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल भी थे।  वहीं पूर्व बीबी 13 प्रतियोगियों ने सुशांत के अप्रत्याशित और अचानक निधन पर अपने 'सदमे' को व्यक्त करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर ले लिया। 

सिद्धार्थ ने लिखा, 'बिल्कुल चौंक गए और सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में जानकर दंग रह गए! अविश्वसनीय! उनके परिवार के प्रति सच्ची संवेदना और प्रार्थना। शांति से आराम करें।' दूसरी ओर, शहनाज पूरी तरह से अविश्वास में थी, उसने व्यक्त किया, 'आज की खबर ने मेरे जीवन को एक पल के लिए विराम दे दिया है। इस अद्भुत अभिनेता ने ऐसा क्या किया होगा? यह सबसे दुखद समाचार मैंने सुना है! आपको शांति मिल सकती है! ' 

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नागिन फेम सुरभि ज्योति हैरान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हिना खान को पहुंचा बेहद दुःख

सुशांत सिंह की मौत की खबर सुन सदमे है अंकिता लोखंडे

Related News