बॉलीवुड के धोनी का इंस्टाग्राम पर दिखा नया टैलेंट

बॉलीवुड के एम.एस धोनी यानी सुशांत सिंह राजपूत कितने टैलेंटेड हैं ये तो आप जान ही गए होंगे. धोनी की बायोपिक में उन्होंने ये साबित भी कर दिया था कि वो एक बेहतर एक्टर हैं. इसके बाद उन्हें फिल्मों के कई सारे ऑफर आये और एक के बाद एक फिल्मों में व्यस्त होते चले जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच वो अपनी हॉबी को नहीं भूलते. जी हाँ, अपने पसंद का काम करने के लिए ये हमेशा ही समय निकाल लेते हैं. जैसे अभी हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें आप उनकी हॉबी की झलक देख सकते हैं.

जिन्होंने इंस्टाग्राम पर सुशांत को फॉलो कर रखा है वो देख सकते हैं कि कुछ समय पहले सुशांत ने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और उसके बाद दो वीडियो शेयर किये हैं. इन वीडियो में आप देख सकते हैं उन्होंने कुछ स्केच बनाएं हैं जो बेहद ही कमाल के लग रहे हैं. पहले वीडियो में उन्होंने एक सुपरहीरो का स्केच बनाया था उसके बाद हाल ही में एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने शिवजी का बेहतरीन स्केच बनाया है जिसके साथ लिखा है And the superhero just in & as TIME @kushalz. इस वीडियो में आप देख सकते हैं.

फिल्मों की बात करें तो सुशांत ने कुछ समय पहले ही 'केदारनाथ' की शूटिंग खत्म की है जिसे दिसंबर में रिलीज़ किया जायेगा. इसके अलावा वो 'सोन चिड़िया' में भी नज़र आने वाले हैं जिसकी कहानी चंबल के डकैत पर आधारित है. अब देखना होगा ये फिल्म कब रिलीज़ होती है.

चांद पर जमीन खरीदकर भी चंदा मामा से दूर हुआ ये एक्टर

'सोनचिड़िया' के लिए बेहद उत्साहित हैं भूमि

सुशांत सिंह राजपूत से नहीं बल्कि इनसे प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे

Related News