बेहतरीन एक्टर ही नहीं बहुत इमोशनल व्यक्ति भी थे सुशांत, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. उनके निधन को समय हो चुका है लेकिन लोग उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. उनके कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी बीच अब एक और वीडियो चर्चाओं में आ गया है. जी दरअसल हाल ही में उनसे जुड़ा एक बेहद इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

आप देखेंगे कि इस वीडियो में सुशांत, एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद ले रहे हैं और इस दौरान वो भावुक होते भी दिखाई दे रहे हैं. वैसे इस समय सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो धमाल मचा रहा है और खूब शेयर भी किया जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं सुशांत एक बेहद बुजुर्ग महिला के सामने बैठे हैं और बुजुर्ग महिला व्हील चेयर पर दिखाई दे रही है. इसी के साथ सुशांत उनके सामने जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सुशांत, इस महिला का हाथ अपने सिर पर रखकर उनका आशीर्वाद ले रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि ये महिला, सुशांत को ठीक से देख भी नहीं पा रही है.

वैसे इस वीडियो के सामने आने के बाद सुशांत को बेहतरीन अभिनेता के अलावा लोग बहुत ही शानदार इंसान भी बता रहे हैं. हर कोई सुशांत के इमोशनल नेचर को सराहना दे रहा है उन्हें याद कर रहे हैं. वैसे आपको याद हो तो इससे पहले एक बुजुर्ग महिला को-स्टार के साथ डांस करते सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे लोगों ने प्यार दिया था.

पुराने ट्वीट को लेकर अनुपम पर बरसे शशि थरूर, एक्टर ने लगा दी क्लास

सुशांत केस: पटना जाएगा यह मशहूर एक्टर, कहा- 'सीएम नीतीश कुमार से करूँगा सीबीआई जांच की मांग'

सुशांत को याद कर इमोशनल हुए मुकेश छाबड़ा, शेयर किया वीडियो

Related News