बारिश के कारण स्थगित हुई SSR केस में CBI जांच की मांग वाली याचिका की सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातरा सीबीआई जांच को लेकर मांग की जा रही है. वहीं आज इस बारे में लगाई गई याचिका की सुनवाई होने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जी दरअसल मुंबई में बारिश की वजह से सुनवाई नहीं हो पाई. आप सभी को बता दें कि केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी उस पर आज सुनवाई होने वाली थी. वही अब खबर आई है कि मुंबई में बारिश की वजह से सुनवाई नहीं हो पाई है. जी दरअसल इस समय मुंबई में तेज बारिश हो रही है इसी के कारण बॉम्बे हाईकोर्ट का कामकाज आज बंद हो गया है.

वहीं अब यहाँ आज सुनवाई होने वाले सभी मामले कल देखे जाएंगे. आपको पता हो इससे पहले मुंबई पुलिस के प्रमुख परमबीर सिंह ने इस मामले के बारे में बात की थी. उन्होंने बीते सोमवार को कहा था कि, 'सुशांत सिंह राजपूत मौत के समय बाइपोलर बीमारी से ग्रस्त थे. सुशांत पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ नाम जोड़े जाने को लेकर परेशान थे.'

इसके अलावा मुंबई पुलिस का कहना है उन्होंने इस केस में अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. अब बात करें बिहार के बारे में तो वहां के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मुंबई पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि 'दिशा सालियान के नाम से ही मुंबई पुलिस भड़क जाती है. ऐसे कैसे फाइल डिलीट हो जाती है. दिशा के नाम से ही ये लोग सकपका जाते हैं, हमें रिपोर्ट्स तक नहीं देते हैं. हमें परेशान कर रहे हैं, न काम करने दे रहे हैं और न ही मदद कर रहे हैं.' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस केस में जब से रिया का नाम जुड़ा है मामला गहराता चला जा रहा है. अब तक कोई निष्कर्ष नहीं बाहर आ पाया है.

Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च

हाईअलर्ट पर अयोध्या में सैनिटाइज किये गए मंदिर, पीएम के लिए तैयार हेलीपैड

राम जन्म भूमि पूजन के दिन CAIT के व्यापारी मनाएंगे दीप उत्सव

Related News