बार-बार सुशांत के वीडियो देख रही थी लड़की, लगाई फांसी

आप सभी जानते ही हैं कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से हर किसी को बड़ा झटका लगा है. वहीं इस दुखद खबर के बाद से उनके फैन्स सदमे में आ गए हैं. ऐसे में नालंदा के बाद अब पटना में एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार, मामला पटना के राजेंद्र नगर इलाके का है, जहां पर रोड नंबर 12 में रहने वाली एक बच्ची सोमवार को खाना खाने के बाद छत पर टहलने गई. वहीं टहलने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई.

उसके बाद बीते मंगलवार सुबह जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो लड़की के परिजनों ने उसे आवाजें लगाई. वहीं बाहर न आने पर लड़की के परिजन कमरे में गए. उस दौरान जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला तो उन्हें लड़की फंदे से झूलती दिखाई दी. उस दौरान आनन-फानन बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में परिजनों ने बताया कि सुशांत की मौत की खबर के बाद से वह काफी परेशान थी. उन्होंने कहा वह उसकी फिल्म और मौत से जुड़ी खबरें ही देख रही थी और वह बार-बार उसका वीडियो देख रही थी और शांत हो गई थी. आप सभी को हम यह भी बता दें कि नालंदा में भी दसवीं के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जी दरअसल सुसाइड से एक दिन पहले रात को छात्र ने सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी' देखी थी.

भाजपा नेता की नृशंस हत्या, शव का किया भयानक हाल

क्वारनटीन सेंटर में हुई लड़की से छेड़छाड़

सुशांत की मौत से सदमे में था 10वी का छात्र, लगाई फांसी

Related News