सुशांत के पिता ने किया खुलासा, कहा- 'अंकिता और कृति सेनन के बारे में...'

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनसे जुडी कई बातें सामने आ रहीं हैं. आपको पता हो उन्होंने 14 जून को अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और उनके पिता ने सुशांत की मौत के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने बेटे के बारे में बात की है. हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत के बाद अभिनेत्री कृति सेनन ने उनसे मुलाकात की थी. जी हाँ, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे, उसकी इच्छाओं, उसके बचपन और उसकी शादी की योजना के बारे में बात की है.

इस दौरान उन्होंने कहा कि, ''अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, रणवीर शौरी और कई अन्य लोग श्मशान पहुंचे थे.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'आए तो बहुत लोग थे, लेकिन हमसे सिर्फ कृति सेनन मिली थी. उसने साथ में बैठकर बात भी की थी. हम तो बात नहीं कर पाए, लेकिन वो जो बोल रही थी हम सुन रहे थे.' इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'कृति ने उनसे कहा था कि सुशांत एक बहुत ही प्यारा लड़का था. काफी लोग मिलने आए थे. कोरोना के कारण सभी ने मास्क पहना हुआ था, इसलिए वह किसी को पहचान नहीं पाए.'

इसके अलावा उन्होंने अंकिता के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, 'इतने साल में उन्होंने केवल अंकिता लोखंडे से ही बात की थी। अंकिता उनसे मिलने पटना भी आई थीं।' उनके अनुसार 'इसके अलावा उसकी लाइफ में जो भी लड़की आई थी, उनसे उन्होंने बात नहीं की थी।' वह सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बारे में भी नहीं जानते थे.

इस एक्टर को सरनेम की वजह से झेलना पड़ा नेपोटिज्म! कही यह बात

सोनू निगम के खिलाफ बोलने पर ट्रोल हुईं दिव्या, ट्रोलर्स ने कहा - 'दीदी पागल हो गई'

दिव्या खोसला का वीडियो शेयर कर बोले सोनू- 'उनकी मदद करें..'

Related News